होम / Bahraich Violence: अब तक 50 आरोपी गिरफ्तार, दो दिनों बाद शांति हुई बहाल, फिलहाल बंद रहेंगी ये सुविधाएं

Bahraich Violence: अब तक 50 आरोपी गिरफ्तार, दो दिनों बाद शांति हुई बहाल, फिलहाल बंद रहेंगी ये सुविधाएं

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 16, 2024, 1:56 pm IST
ADVERTISEMENT
Bahraich Violence: अब तक 50 आरोपी गिरफ्तार, दो दिनों बाद शांति हुई बहाल, फिलहाल बंद रहेंगी ये सुविधाएं

Bahraich violence

India News UP(इंडिया न्यूज),Bahraich violence: उत्तर प्रदेश के बहाराइच शहर में बीते 2 दिन हुई हिंसा के बाद अब शांति का महौल बन गया है। वहीं यूपी प्रशासन ने बाजारों को बंद ही रखने का निर्णय लिया और जिन इलाकों में हिंसा हुई है। उन जगहों पर पुलिस बल को तैनात रखा गया है। जिले में इंटरनेट की सुविधा को भी बंद रखा गया है ताकि कोई भी झूठी अफवाह न फैले। अबतक यूपी पुलिस ने हिंसा और आगजनी फैलाने वाले 50 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

सीएम ने दंगा पीड़ित परिवार से की मुलाकात

जानकारी के लिए बता दें कि, CM योगी ने मंगलवार को लखनऊ में बहराइच हिंसा में मारे गए 22 साल के राम गोपाल मिश्रा के परिवार से मुलाकात की। बहराइच के पीड़ित परिवार से मुलाकात की जानकारी योगी आदित्यनाथ ने दी। मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि लखनऊ में बहराइच की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए युवक के शोकाकुल परिवार से मुलाकात की। दुख की इस घड़ी में यूपी सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता के साथ पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना यूपी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इस अति निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

मृतक की पत्नी दिखी चुपचाप

बता दें कि, यूपी सरकार ने वीडियो शेयर किया जिसमें मृतक राम गोपाल की पत्नी रोली मिश्रा, पिता कैलाश नाथ मिश्रा और मां मुन्नी देवी के अलावा चचेरे भाई किशन मिश्रा भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राम गोपाल के पिता कैलाश को अपनी पत्नी से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि जब मुख्यमंत्री उनसे बात कर रहे थे, तो वह अपनी भावनाओं पर काबू रखें। इस दौरान मृतक के माता-पिता भी अपनी आंखें पोंछते नजर आए, जबकि उनकी बहू चुपचाप बैठी रही।

यूपी की खैर सीट से आजाद समाज पार्टी ने उतारा अपना उमीदवार, ये बड़ा चेहरा खेलेगा दांव

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT