होम / BJP Foundation Day : भारतीय जनता पार्टी ने धूमधाम से मनाया 42वां स्थापना दिवस

BJP Foundation Day : भारतीय जनता पार्टी ने धूमधाम से मनाया 42वां स्थापना दिवस

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : April 6, 2022, 8:17 pm IST

इंडिया न्यूज़, हापुड़।

BJP Foundation Day देश में सुरक्षा, सुशासन व विकास के नए प्रतिमान स्थापित करते हुए राष्ट्रहित, अंत्योदय व एकात्म मानववाद के ध्येय लेकर चलने वाली विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी (world’s largest political party) भारतीय जनता पार्टी के 42वें स्थापना दिवस के अवसर बुधवार को प्रीत विहार स्थित जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष उमेश राणा के नेतृत्व में स्थापना दिवस बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया।

Read More : Chief Minister Abhyudaya Coaching :  निःशुल्क कोचिंग की सुविधा ले सकेंगे जरूरतमंद व गरीब युवा

(BJP Foundation Day: Bharatiya Janata Party celebrated 42nd Foundation Day with pomp)

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि आज जो हम इतने हर्षोल्लास से स्थापना दिवस मना रहे हैं। इसके पीछे कई महान विभूतियों की बलिदान की गाथा लिखी हुई है वह भी समय था जब 6 अप्रैल 1980 को भारतीय जनता पार्टी अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करते हुए चुनाव लड़ी तो विपक्ष हंसने लगा ।

(BJP Foundation Day: Bharatiya Janata Party celebrated 42nd Foundation Day with pomp)

लेकिन धीरे धीरे भारत की जनता को पार्टी की नीति और नीतियों से कार्यकर्ताओं ने अवगत कराया और जनता का विश्वास धीरे-धीरे भारतीय जनता पार्टी में बड़ने लगा आज इसी का परिणाम है कि 18 राज्यों में भाजपा की सरकार (BJP government) है।

Read More : BJP’s strategy : दलित वर्ग का समर्थन ही भाजपा की सफलता की वजह

केंद्र में भाजपा की सरकार है पिलखुआ देहात मंडल के अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि संसद में जब 2 प्रतिनिधि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई और लालकृष्ण आडवाणी चुनकर पहुंचे तो विपक्ष हंसने लगा और हम दो हमारे दो का नारा देने लगा इस पर हमारे प्रतिनिधि ने कहा कि आज आप हम पर हंस रहे हैं समय आएगा।

Connect With Us : Twitter | Facebook | Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT