होम / UP Politics: 'सपा प्रत्याशी की सभा में श्रीराम का नारा लगाने पर अपमानित कर बाहर निकाला', ब्रजेश पाठक का दावा

UP Politics: 'सपा प्रत्याशी की सभा में श्रीराम का नारा लगाने पर अपमानित कर बाहर निकाला', ब्रजेश पाठक का दावा

Rajesh kumar • LAST UPDATED : February 5, 2024, 8:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज),UP Politics: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने फर्रुखाबाद का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने समाजवादी पार्टी प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका दावा है कि प्रत्याशी की सभा में ‘श्री राम’ का नारा लगाने वाले को बेइज्जत कर सभा से बाहर निकाल दिया गया। सपा ने फर्रुखाबाद से डॉ। नवल किशोर शाक्य को अपना प्रत्याशी बनाया है।

‘सपा भगवान श्री राम का नाम लेने से डरती है’

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘जैसे भूत-प्रेत भगवान हनुमान का नाम लेने से डरते हैं, वैसे ही सपा भगवान श्री राम का नाम लेने से डरती है। सपा- समाजवादी पार्टी से पार्टी तेजी से खत्म होने की ओर बढ़ रही है। फर्रुखाबाद लोकसभा से सपा प्रत्याशी की सभा में जय श्री राम का नारा लगाने वाले व्यक्ति को अपमानित कर बाहर निकालना अत्यंत निंदनीय एवं दुखद है, यह सनातन संस्कृति की अस्मिता पर हमला है। वह माफ नहीं करेंगी, उत्तर प्रदेश से सपा को खत्म करके जवाब देंगी।

वीडियो के जरिए सपा नेता ने किया ये दावा

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुर्सी पर बैठे सपा नेता एक शख्स को बैठक से बाहर करने के लिए कहते हैं। इसके बाद मीटिंग में मौजूद काली वर्दी वाला शख्स उसके पास जाता है और फिर उसे पकड़कर बाहर ले जाने की कोशिश की जाती है। अब इस वीडियो को डिप्टी सीएम ने रविवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। उनका दावा है कि ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने पर शख्स को बाहर निकाला गया।

गौरतलब है कि हाल ही में सपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। इस पहली सूची में सपा ने 16 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी। इस बार सपा ने फर्रुखाबाद सीट से नवल किशोर शाक्य को टिकट दिया था। कांग्रेस इस सीट पर भारत गठबंधन के तहत दावा कर रही थी। इससे पहले कांग्रेस के सलमान खुर्शीद सांसद रह चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT