होम / CM Yogi On Samajwadi Party: सीएम योगी बोले- 'सपा के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई…'

CM Yogi On Samajwadi Party: सीएम योगी बोले- 'सपा के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई…'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 18, 2024, 5:48 pm IST

CM Yogi On Samajwadi Party: सीएम योगी

India News UP(इंडिया न्यूज),CM Yogi On Samajwadi Party: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में एक कार्यक्रम में बोलते हुए एक बार फिर अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी में औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस हो या समाजवादी पार्टी, इन्हें न तो देश की चिंता है और न ही समाज की। इन परिवारवादी पार्टियों की देश और समाज के प्रति कोई जिम्मेदारी नहीं है।

Himachal News: अयोग्य ठहराए गए विधायकों को नहीं मिलेगी पेंशन? सुक्खू सरकार ने राज्यपाल को भेजा बिल

सीएम योगी का समाजवादी पार्टी पर प्रहार

दरअसल, सीएम योगी आज गाजियाबाद में 757 करोड़ रुपये की 100 से ज्यादा विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे थे। यहां बोलते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा, सीएम ने कहा, “समाजवादी पार्टी के लोग खूंखार माफिया और अपराधियों के सामने झुकते थे। अपने संस्कारों के अनुसार वे धर्मगुरुओं को माफिया कहते हैं। उनके अंदर वाकई औरंगजेब की आत्मा घुस गई है।”

विकास परियोजनाओं पर बोलते हुए सीएम योगी ने आगे कहा, “हम गाजियाबाद में दिल्ली के एम्स का सैटेलाइट सेंटर भी तैयार करने जा रहे हैं। हमने अपना प्रस्ताव पहले ही भेज दिया है, ताकि गाजियाबाद में भी एम्स की स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हो सकें।

शायराना अंदाज में सपा पर बोला हमला

सीएम योगी ने इस दौरान शायराना अंदाज में समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा, “नजर नहीं है उनके पास, पर नजारों की बात करते हैं, जमी पर चांद-तारे की बात करते हैं, हाथ जोड़कर बस्ती लूटने वाले, जनसभा में सुधार की बात करते हैं।” इन पंक्तियों के जरिए वह सपा पर निशाना साध रहे थे।

महिला अधिकारों की बात करते हुए सीएम ने कहा, “पिछले कुछ दिनों से बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले जितने भी दरिंदे पकड़े जा रहे हैं, उन सभी का समाजवादी पार्टी से संबंध है। यानी समाजवादी पार्टी आज दरिंदों का गिरोह बन गई है।” सीएम ने कहा, “जिस उत्तर प्रदेश को समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के शासनकाल में देश के विकास में बाधक माना जाता था…आज वही उत्तर प्रदेश देश की अग्रणी अर्थव्यवस्थाओं में से एक है।”

पितृ पक्ष में पितरों को खुश करने के लिए जरूर करें ये काम, हो जाएंगे मालामाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 24 सितंबर को कांग्रेस क्यों करने जा रही ये बड़ा आंदोलन, बैठक में कई नेता हुए शामिल
भारत के दोस्त रूस ने पाकिस्तान को दिखाई औकात, चीन भी मुंह लटकाकर लौट गया, मामला जानकर दिल खुश हो जाएगा
Ravichandran Ashwin ने चेन्नई में जड़ा धमाकेदार शतक, बांग्लादेशी गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के
MP News: सागर में हाईवे पर ट्रक-कंटेनर की आमने-सामने भिड़ंत, 2 की मौत
Uric Acid में रात को सोने से पहले गलती से भी ना खाएं ये फूड्स, वरना उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान
UP Road Accident: यूपी में दर्दनाक हादसा ! मॉर्निंग वॉक के लिए निकली 2 बहनों की मौके पर मौत
खुद अपनी ही मृत्यु का षड्यंत्र रच रावण ने किया था कुछ ऐसा कि…यूं ही नहीं कहलाता था ब्राह्मण में सबसे बुद्धिमान?
ADVERTISEMENT