होम / कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने भगवान राम को लेकर कही ऐसी बात, अब हो रहे वायरल

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने भगवान राम को लेकर कही ऐसी बात, अब हो रहे वायरल

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 13, 2024, 1:01 pm IST
ADVERTISEMENT
कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने भगवान राम को लेकर कही ऐसी बात, अब हो रहे वायरल

Imran Masood On Lord Ram

India News UP (इंडिया न्यूज़),Imran Masood On Lord Ram: पूरे देश में दशहरा पर्व को धूमधाम से मनाया गया। सहारनपुर में 50 से ज्यादा जगह रावण दहन का आयोजन हुआ। रेलवे क्वार्टर रामलीला कमेटी द्वारा भी धूमधाम से दशहरे पर्व को मनाया गया, इसके बाद आयोजन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एडवोकेट चन्दरजीत सिंह निक्कू ने किया।

धर्म व मानवता की राह पर चलने का संकल्प

जहां कांग्रेस सांसद इमरान और नगर निगम महापौर डॉक्टर अजय कुमार सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। जिसमें बड़ी संख्या लोग दशहरा देखने आए। इस दौरान रावण, कुंभकरण और मेघनाथ का पुतला को जलाया गया। इस खास अवसर पर कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने बोला कि दशहरे के त्योहार पर हम सभी को अपने अंदर की बुराइयों का त्याग करना चाहिए और सत्य, धर्म व मानवता की राह पर चलने का संकल्प भी लेना है।

Bihar Government Job: बिहार के युवाओं के लिए खुशखबरी! इन पदों पर निकली बंपर भर्तीयां

आदर्श पुरुष थे भगवान श्री राम- इमरान मसूद

उन्होंने कहा कि राम जितने हमारे हैं, उतने ही आपके भी हैं। उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम एक आदर्श पुरुष थे जिन्हें त्याग, भक्ति, न्याय, करुणा और कर्तव्य के प्रतीक के रूप में पूजा जाता है। यति नरसिंहानंद गिरि के बयान का जिक्र करते हुए कांग्रेसी इमरान मसूद ने कहा कि मानसिक रूप से बीमार लोगों के बारे में क्या कहा जाना चाहिए।

Baba Siddique Shot Dead: सुबह लोगों की शांति की मांगी दुआएं…शाम में गोलियों से कर दिया गया छलनी, जानें क्या था बाबा सिद्दीकी का आखिरी पोस्ट?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT