होम / Double murder: लहूलुहान हालत में मिले नानी और नातिन के शव

Double murder: लहूलुहान हालत में मिले नानी और नातिन के शव

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : March 13, 2022, 4:57 pm IST

इंडिया न्यूज़, आजमगढ़ ।
Double murder दीदारगंज क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला और उसकी नातिन की हत्या से सनसनी फैल गयी है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा कि गुवाई गांव निवासी लीलावती (50) और उसकी नातिन आंचल (12) घर में सोये हुये थे। सुबह काफी देर तक जब बाहर नहीं आए तो आसपास के लोगों ने दरवाजा खोलकर देखा तो दोनों के लहूलुहान शव (dead bodies) पड़े मिले।

(Double murder: dead bodies of grandmother and granddaughter found in bloody condition)

Also Read: http://ICC Women’s World Cup 2022: आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 141 रनों से दी मात —

लीलावती के पति उमाशंकर गुप्ता बिहार में नौकरी करते हैं जबकि आंचल की मां अपने ससुराल में रहती है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आंचल और लीलावती शाम को अपने घर के बाहर दिखाई दी थी, लेकिन सुबह जब काफी देर तक लोग घर के बाहर नहीं दिखाई दिए, तो आसपास के लोग घर में गए और देखा तो आंचल और लीलावती दोनों की हत्या कर दी गई थी।

(Double murder: dead bodies of grandmother and granddaughter found in bloody condition)

सूचना मिलते ही पुलिस के बाद मौके पर आजमगढ़ परक्षिेत्र के डीआईजी अखिलेश कुमार, एसपी अनुराग आर्य भी पहुंच गए। पूरे वारदात का निरीक्षण किया और घटना में किसी करीबी के संलिप्त होने की आशंका जताते हुए शीघ्र खुलासे का दावा किया। उन्होंने कहा कि डाग स्क्वायड टीम, फॉरेंसिक टीम और चार थानो की पुलिस को लगा दिया है। एसओजी और सर्विलांस टीम भी जांच में जुट गई है।

Also Read: http://Embarrassing: महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म

Also Read: http://BJP supporter killed: चुनावी रंजिश में भाजपा समर्थक की हत्‍या

Connect With Us : Twitter । Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT