होम / Sonbhadra Earthquake: सोनभद्र में आया 3.9 तीव्रता का भूकंप, जान-माल का कोई नुकसान नहीं -IndiaNews

Sonbhadra Earthquake: सोनभद्र में आया 3.9 तीव्रता का भूकंप, जान-माल का कोई नुकसान नहीं -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 2, 2024, 6:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Sonbhadra Earthquake: राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में रविवार (2 जून) को रिक्टर पैमाने पर 3.9 तीव्रता का भूकंप आया। एनसीएस ने बताया कि भूकंप का केंद्र अक्षांश 24.61 उत्तर और देशांतर 83.06 पूर्व पर था और इसकी गहराई 10 किलोमीटर थी। एनसीएस के मुताबिक भूकंप रविवार को दोपहर 3.49 बजे (आईएसटी) आया। एनसीएस ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि ईक्यू ऑफ एम: 3.9, 2 जून, 2024 को, 15:49:54 आईएसटी, अक्षांश: 24.61 उत्तर, देशांतर: 83.06 पूर्व, गहराई: 10 किलोमीटर, स्थान: सोनभद्र, उत्तर प्रदेश।

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में किया आत्मसमर्पण, जाने से पहले राजघाट पर गांधी जी को दी श्रद्धांजलि -IndiaNews

किसी को नहीं हुआ कोई नुकसान

बता दें कि, अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अभी तक किसी नुकसान का पता नहीं चला है। राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र के अनुसार, रविवार तड़के मणिपुर के चंदेल में रिक्टर पैमाने पर 3.5 तीव्रता का भूकंप आया। एनसीएस ने बताया कि भूकंप का केंद्र अक्षांश 23.9 उत्तर और देशांतर 94.10 पूर्व तथा 77 किलोमीटर की गहराई पर स्थित था। एनसीएस के अनुसार, भूकंप रविवार को भारतीय समयानुसार सुबह 2:28 बजे आया।

Delhi Traffic Police: दिल्ली में बढ़ा नाबालिगों द्वारा चालान कटाने का मामला, आकड़े जानकर रह जाएंगे दंग -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT