होम / UP News: मजदूर की मौत से परिवार में छाया मातम! गया था कुछ ऐसा करने जिसे सुनकर हो जायेंगे हैरान

UP News: मजदूर की मौत से परिवार में छाया मातम! गया था कुछ ऐसा करने जिसे सुनकर हो जायेंगे हैरान

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 9, 2024, 8:52 pm IST
ADVERTISEMENT
UP News: मजदूर की मौत से परिवार में छाया मातम! गया था कुछ ऐसा करने जिसे सुनकर हो जायेंगे हैरान

UP News

India News UP (इंडिया न्यूज) UP News: भदोही कोतवाली के पाली-सुरियावां मार्ग पर मंगलवार की देर रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। रात में अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी। वह देर रात रामलीला देखकर घर लौट रहा था। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

रामलीला देखने गए युवक की हादसे में मौत

जानकारी के मुताबिक, सुरियावां कोतवाली के सहोदरपुर रोड कुसौड़ा निवासी रविंद्र गौतम  मजदूरी कर अपना और परिवार का जीविकोपार्जन करता था। मंगलवार की शाम वह सुरियावां में रामलीला देखने गया था। यहां से देर रात वह घर वापस लौट रहा था। बताया जा रहा है कि पाली-सुरियावां मार्ग पर सहोदरपुर गांव के पास किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

 पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर पर उसकी पत्नी रीना देवी व मां केवला देवी सहित बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक रविंद्र परिवार में इकलौता कमाने वाला था। घर पर उनकी पत्नी और बुजुर्ग मां रहती थीं। इसके अलावा चार बेटियां और दो बेटे हैं। इन सभी लोगों की जिम्मेदारी रविंद्र पर थी। उनकी अचानक मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। पति की मौत से रीना बेसुध हो गईं।

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में डॉक्टर के साथ जमकर हुआ मारपीट, जानें क्या है पूरा मामला

MP News: मध्य प्रदेश के इस पंडाल में है सबसे ऊंची प्रतिमा, फायर ब्रिगेड से होगा विर्सजन

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT