होम / रणदीप सुरजेवाला के बयान पर पूर्व डिप्टी सीएम का फूटा गुस्सा, बोले- बेकार की बात…  

रणदीप सुरजेवाला के बयान पर पूर्व डिप्टी सीएम का फूटा गुस्सा, बोले- बेकार की बात…  

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 30, 2024, 2:28 pm IST
रणदीप सुरजेवाला के बयान पर पूर्व डिप्टी सीएम का फूटा गुस्सा, बोले- बेकार की बात…  

Randeep Singh Surjewala

India News UP(इंडिया न्यूज़),Randeep Singh Surjewala: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक विवादित बयान दे दिया था। अब इस पर बीजेपी नेता और राज्यसभा के सांसद बीजेपी नेता ने टिप्पणी की है। दिनेश शर्मा का कहना है कि कांग्रेस ब्राह्मणों को सबसे ज्यादा गाली देती है। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा है कि सुरजेवाला बेकार और फिजूल की बातें ना करें और दिन में सपना देखना बंद कर दें।

क्या कहा था सुरजेवाला ने

जानकारी के लिए बता दें कि, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा था कि बीजेपी की सच्चाई ये है कि कोई ऐसा सगा नही जिसे बीजेपी ने ठगा नहीं हों। हरियाणा में ही ब्राह्मण समुदाय पर अत्याचार नहीं हुए हैं, बल्कि हमारे पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में भी योगी सरकार के राज में ब्राह्मणों के उत्पीड़न की कहानी हर जिले में है। कैथल में ब्राह्मण समाज सम्मेलन में रणदीप सुरजेवाला सीएम योगी आदित्यनाथ पर भड़क गए। उन्होंने मंच से कहा कि योगी आदित्यनाथ का नाम भी असली नहीं है। ब्राह्मणों की हत्या और उनकी राजनीतिक हत्या के बाद योगी आदित्यनाथ का कद और बढ़ गया है।

ऐसा कोई नहीं जिसे बीजेपी ने ठगा न हो

आपको बता दें कि, सुरजेवाला ने कहा था कि आज की बीजेपी के बारे में दो लाइन सही हैं, ऐसा कोई नहीं है जिसे बीजेपी ने धोखा न दिया हो। पूरे यूपी के ब्राह्मण नेतृत्व का क्या हुआ? उत्तर प्रदेश में बीजेपी का पूरा ब्राह्मण नेतृत्व कहां चला गया? जाइए और एक-एक आदमी से पूछिए? कानपुर से पूछिए.. बनारस से पूछिए.. लखनऊ से पूछिए.. मेरठ से पूछिए… CM योगी आदित्यनाथ ने एक-एक करके सबको मार दिया है। पंडित जी, बीजेपी वालों ने एक-एक करके सबको चुन-चुनकर नकार दिया है।

UP Politics: सपा विधायक महबूब अली की BJP को चेतावनी, बोले- मुस्लिम आबादी बढ़ गई है, तुम्हारा राज अब…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT