होम / Ghaziabad News: पति ने की पत्नी की हत्या, शव को 4 दिनों तक घर में रखा

Ghaziabad News: पति ने की पत्नी की हत्या, शव को 4 दिनों तक घर में रखा

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 3, 2024, 2:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ghaziabad News: गाजियाबाद की हाउसिंग कॉलोनी से अपराध की बड़ी ख़बर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही उस व्यक्ति पर आरोप है कि शव को चार दिनों तक घर पर रखे रहा।

जुर्म कुबुला

घटना के बाद गाजियाबाद के रहने वाले भरत सिंह ने घर से असहनीय बदबू आने के बाद अपना जुर्म कुबुल कर लिया।वे अपने घर के सामने बैठ कर चिल्लाने लगे कि उन्होंने अपनी पत्नी को मार डाला है। साथ ही उन्होंने पड़ोसियों से पुलिस को बुलाने के लिए कहा। घटना गाजियाबाद की एक हाउसिंग कॉलोनी में किराए के फ्लैट की बताई गई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि सुनीता (51) का शव कल फ्लैट से बरामद किया गया है।

Also Read: परिवारवाद और सत्ता का संबंध, जानें कांग्रेस का राज परिवार से सहयोग इतिहास या मिथक?

पुलिस ने दी जानकारी 

इस मामले की जानकाीर देते हुए पुलिस ने बताया कि “हमें पड़ोसियों ने बताया कि भरत ने अपनी पत्नी सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी है। वहां पहुंचने पर हमें उनके घर पर शव मिला। ऐसा लगता है कि हत्या कम से कम तीन दिन पहले हुई थी। हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया है पूछताछ के दौरान हमें पता चला कि पारिवारिक मुद्दे पर झगड़े के दौरान उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हमने महिला के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया है और शव को शव परीक्षण के लिए भेज दिया है। जांच जारी है।”

Also Read: बारिश बनी आफत, कठुआ में बाढ़ जैसे हालात; अलर्ट जारी

पड़ोसी ने क्या कहा

वहीं एक पड़ोसी ने कहा कि उन्हें अपराध के बारे में तब तक कोई जानकारी नहीं थी जब तक सिंह ने उन्हें नहीं बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। वह पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करना चाहता है। उन्होंने कहा, “पुलिस के पहुंचने और शव बरामद करने से पहले उसका शव 4-5 दिनों तक घर पर था।” सएक अन्य पड़ोसी ने बताया कि कैसे सिंह अपने घर के बाहर बैठा था और हर आने-जाने वाले को बता रहा था कि उसने अपनी पत्नी को मार डाला है।

Also Read: मारा गया मोस्ट वांटेड पाक आतंकवादी कमांडर शेख जमील, कई टेरर अटैक में था शामिल    

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana: गुरुग्राम में शख्स ने गर्लफ्रेंड की चाकू मारकर की हत्या, फिर पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण- Indianews
Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के 6 चरण में 63.36% मतदान दर्ज किया गया, चरण 5 में 62.2% मतदान दर्ज- Indianews
Border Security Force: BSF ने पंजाब में ‘हेक्साकॉप्टर’ ड्रोन को किया निष्क्रिय, 11 किलोग्राम ड्रग्स किया जब्त- Indianews
Mundra Port: क्राउन ज्वेल मुंद्रा…, सबसे बड़े कंटेनर जहाज की डॉकिंग पर करण अडानी कही यह बड़ी बात- Indianews
IPL 2024 फाइनल में केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने गौरी खान को किया किस, देखें वीडियो- Indianews
IPL Final: KKR ने सनराइजर्स का किया सूर्यास्त, एक तरफा मुकाबले में कोलकाता तीसरी बार बना चैंपियन- Indianews
Lok Sabha Election: केजरीवाल ने पंजाब को भ्रष्टाचार का एटीएम…,अमित शाह ने आप पर कसा तंज-Indianews
ADVERTISEMENT