होम / कानपुर के ‘रंगीन मिजाज’ दरोगा… महिला को घर लें जाते हुए कार में करने लगे अश्लील हरकत, फिर…

कानपुर के ‘रंगीन मिजाज’ दरोगा… महिला को घर लें जाते हुए कार में करने लगे अश्लील हरकत, फिर…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 21, 2024, 12:34 pm IST
ADVERTISEMENT
कानपुर के ‘रंगीन मिजाज’ दरोगा… महिला को घर लें जाते हुए कार में करने लगे अश्लील हरकत, फिर…

Kanpur News

India News UP (इंडिया न्यूज),Kanpur News: कानपुर के रेल बाजार थाना क्षेत्र में एक महिला के लापता होने के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई थी। पुलिस की जांच में पता चला कि महिला मुंबई में है और वहां शादी कर चुकी है। इसके बाद, महिला को कानपुर वापस लाने के लिए एक पुलिस टीम, जिसमें एक दारोगा और महिला सिपाही शामिल थीं, मुंबई भेजी गई।

दारोगा गजेंद्र चाहर ने महिला के साथ किया गलत व्यवहार

मुंबई से महिला को कानपुर लाते समय पुलिस टीम के दारोगा गजेंद्र चाहर ने महिला के साथ गलत व्यवहार किया। रास्ते में कार में यात्रा के दौरान दारोगा ने कई बार महिला के साथ अनुचित स्पर्श (बैडटच) किया। महिला इस घटना से डर और शर्म के कारण उस वक्त कुछ नहीं कह पाई, क्योंकि वह पुलिस की कस्टडी में थी। हालांकि, महिला सिपाहियों ने यह घटना देखी और महिला ने भी उन्हें अपनी परेशानी बताई।

UP Bypoll Election 2024: सीटों के बंटवारे को लेकर सपा-कांग्रेस में फंसा पेच! अजय राय के बयान ने बढ़ाई हलचल

महिला दारोगा ने की अनुचित व्यवहार की पुष्टि

कानपुर लौटने के बाद महिला को कोर्ट में पेश कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया। इसके बाद, महिला सिपाहियों ने दारोगा गजेंद्र चाहर की हरकत की शिकायत डीसीपी एसके सिंह से की। डीसीपी ने तुरंत मामले की जांच करवाई, जिसमें महिला दारोगा ने भी की अनुचित व्यवहार की पुष्टि की। जांच में आरोप सही पाए जाने के बाद डीसीपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दारोगा गजेंद्र चाहर को लाइन हाजिर कर दिया।

यह घटना पुलिस के भीतर अनुशासनहीनता और महिला सुरक्षा के सवालों को उठाती है, जहां पुलिस कस्टडी में भी महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

UP में यादव समाज का मृत्यु भोज पर बड़ा फैसला! अब तेरहवी पर नहीं होगा ये काम, बात न मानने वालों का हुक्का-पानी बंद

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT