होम / Mainpuri News: तेजी से बढ़ रहा डेंगू… शहरी क्षेत्र में मिले मरीज ,अब तक 8 पॉजिटिव

Mainpuri News: तेजी से बढ़ रहा डेंगू… शहरी क्षेत्र में मिले मरीज ,अब तक 8 पॉजिटिव

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 15, 2024, 8:08 pm IST
ADVERTISEMENT
Mainpuri News: तेजी से बढ़ रहा डेंगू… शहरी क्षेत्र में मिले मरीज ,अब तक 8 पॉजिटिव

India News UP (इंडिया न्यूज़),Mainpuri News: UP के मैनपुरी में डेंगू के मरीज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। शहर के मोहल्ला भरतवाल और वंशीगोहरा में 2 महिलाएं डेंगू से संक्रमित मिली हैं। दोनों को जिला अस्पताल में एडमिट करया गया है। इसके साथ ही जिला अस्पताल में एडमिट होने वाले डेंगू के मरीजों की संख्या 8 पहुंच गई है।

जिला अस्पताल में एडमिट

आपको बता दें कि शहर के मोहल्ला भरतवाल निवासी सीमा देवी पत्नी रविंद्र सिंह को पिछले कुछ दिनों से डायरिया के साथ खून के दस्त भी हो रहे थे। घर वालो ने उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया। यहां जांच हुई तो वे डेंगू पॉजिटिव निकलीं उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। शहर के ही मोहल्ला वंशीगोहरा निवासी सरिता देवी पत्नी बाबूराम को पिछले कुछ दिनों से बुखार के साथ डायरिया की बहुत दिक्कत है।

296 मरीजों की जांच हुई

घर वालो ने सोमवार को उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया। यहां जांच के दौरान डेंगू पॉजिटिव निकलीं। उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। इसके साथ ही जिला अस्पताल में डेंगू से एडमिट होने वाले मरीजों की संख्या 7 हो गई है। महाराजा तेज सिंह जिला अस्पताल की पैथोलॉजी में मंगलवार 296 मरीजों की जांच हुई ।

कौन होगा BJP का अगला चीफ? चुनाव के लिए बनाई गई कमेटी में इन नेताओं को मिली जगह

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT