होम / Manipur Latest News : मणिपुर घटना पर एएमयू के छात्रों ने कैंपस में किया प्रदर्शन, लगाए "पीएम मोदी मुर्दाबाद" के नारे

Manipur Latest News : मणिपुर घटना पर एएमयू के छात्रों ने कैंपस में किया प्रदर्शन, लगाए "पीएम मोदी मुर्दाबाद" के नारे

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 21, 2023, 7:35 pm IST
Manipur Latest News : मणिपुर घटना पर एएमयू के छात्रों ने कैंपस में किया प्रदर्शन, लगाए

Manipur Latest News

India News (इंडिया न्यूज़)Mohit Gupta, Manipur Latest News मणिपुर :मणिपुर में हुई घटना को लेकर एएमयू के छात्रों ने आज कैंपस में जोरदार प्रदर्शन किया है।

इस प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने हाथों में तरह-तरह के पोस्टर बैनर लेकर भाजपा सरकार मुर्दाबाद पीएम मोदी मुर्दाबाद के जमकर नारों लगाए गऐ।

वही इस प्रदर्शन के बाद छात्रों ने महामहिम राष्ट्रपति के संबोधित एक ज्ञापन प्रॉक्टर वसीम अली को सौंपा है। जिसमें उन्होंने राष्ट्रपति से मणिपुर घटना पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

घटना को लेकर छात्रो के अन्दर दिखा बहुत का आक्रोश

छात्र नेता मोहम्मद आरिफ ने बताया है कि यह प्रोटेस्ट एक लड़की की बेज्जती और बेहुरमति होने के बाद AMU के छात्र बाबे सय्यद गेट पर आए हैं। यह घटना 2 महीने पुरानी है जब मणिपुर में हादसे और दंगों के नाम पर एक दूसरे को भड़काया गया था।

लोगों की जान से खिलवाड़ करते, लोंगो को गिरते,मस्जिदों को गिराया जाना से लेकर, लोगों की जान लेते, खून निकलते हुए सब ने सब कुछ देखा है। लेकिन आज यह देखा गया है कि एक लड़की को पुलिस हिफाजत में ले जाते हुए भगवाधारी गुंडे खींचकर ले आते हैं और उसके कपड़े फाड़ उसे पूरे गॉव में घुमाया जाता है।

जिस घटना की निंदा करते हुए और शर्म करते हुए हम यहां आए हैं। और हम अपनी मांग में कहना चाहते हैं कि मणिपुर के सीएम को अपना इस्तीफा दे देना चाहिए। क्योंकि वह अगर 2 महीने से अब तक कुछ नहीं बोल पाए हैं तो आगे कुछ नहीं बोल पाएंगे।

हम बीजेपी सरकार और नरेंद्र मोदी से चाहते है कि अपराध आपको संगीन नहीं लगता, एक लड़की को पूरे गॉव में र्निवस्त्र करके घुमाया जाता है। यह एक संगीन अपराध है। हम सब चाहते हैं कि अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए और उन्हें सजा में पत्थरों से मारा जाए।

छात्रो ने सौपा प्रॉक्टर मोहम्मद वसीम अली को ज्ञापन

एएमयू के प्रॉक्टर मोहम्मद वसीम अली ने बताया है कि अभी जो सोशल मीडिया के जरिए से मणिपुर से खबरें आ रही हैं कि मई में जो अफसोस नाक वाक्यात वहा महिलाओं के साथ हुआ,

उसी मैटर के ऊपर AMU के छात्रों ने एक ज्ञापन मेमोरेंडम प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया के नाम दिया है और उसमें उन्होंने गवर्नमेंट ऑफ इंडिया से डिमांड की है कि इसकी फेयर इंक्वायरी की जाए। इंक्वायरी करने के बाद जो भी दोषी पाया जाता है उनके खिलाफ कानून के हवाले से सख्त कार्रवाई की जाए।

also read-  श्रावण माह से ज्ञानवापी मामले में शिव भक्तो को मिली बड़ी सफलता, वाराणसी कोर्ट ने दी ये मंजूरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT