होम / Meerut Murder Case: स्पोर्ट्स के कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली, घर में मौजुद लोगों को बनाया बंधक, लाखों के आभूषण व सामानों को लेकर हुए फरार

Meerut Murder Case: स्पोर्ट्स के कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली, घर में मौजुद लोगों को बनाया बंधक, लाखों के आभूषण व सामानों को लेकर हुए फरार

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 11, 2023, 2:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Meerut Murder Case : उत्तर प्रदेश के मेरठ में लूट के इरादे से घर में घुसे दो बदमाशों ने स्पोर्ट्स के कारोबारी धनकुमार जैन उर्फ डीके की गोली मारकर हत्या कर दी और कारोबारी की पत्नी अंजू के भी हाथों में गोली लगी। साथ ही  बदमाशों ने घर में मौजूद कारोबारी के बेटे, पोती और दूधिया को अलग-अलग कमरों में हाथ-पैर बांधकर बंद कर दिया फिर उसके बाद कारोबारी के कमरे से नकदी, लाखों के आभूषण व अन्य सामानों के लूटकर फरार हो गए।

यह मामला ब्रह्मपुरी थाने से 500 मीटर और गोरीपुरा चौकी से मात्र 50 मीटर की दूरी पर किशनपुरी मोहल्ले का बताया जा रहा है। धनकुमार जैन की मेरठ स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के नाम से परतापुर में खेल का सामान बनाने वाली फैक्टरी है।

दो बदमाशों ने छोटे बेटे को बनाया बंधक

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, घटना के समय उनका बड़ा बेटा नवीन पत्नी स्वाति के साथ बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए गया था और छोटा बेटा अभिषेक छुट्टी पर घर आया हुआ था। जो कि, छोटा बेटा नार्वे में इंजीनियर के पद पर है। उसी वक्त घर में घुसे दो बदमाशों ने अभिषेक को कमरे में बंधक बना लिया और उसका मोबाइल छीनकर गेट को बंद कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने धनकु्मार के कमरे में जाकर उनको पेट में गोली मार दी। वही पत्नी के हाथों में गोली लगी। मारी।

पड़ोसियों ने बंधक लोगों को बाहर निकाला

बदमाशों के लूटपाट के समय दूधिया रंजीत यादव दरवाजे पर आ गये। जिसके बदमाशों ने उन्हें भी रसोई में बंद कर दिया। तभी जब बदमाश फरार हो गये तब अंशिका ने मां स्वाति को फोन किया। स्वाति ने पड़ोसियों को फोन कर जानकारी दी फिर मौके पर पहुंचे पड़ोसी, घर पर बंधक लोगों को बाहर निकाला।
इस घटना के बाद घायल पत्नी अंजू को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की सूचना पर आईजी नचिकेता झा, एसएसपी रोहित सजवाण समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT