होम / Noida News: कैंब्रिज स्कूल के गेट पर पैरेंट्स का हंगामा, साढ़े तीन साल की मासूम से डिजिटल रेप का मामला

Noida News: कैंब्रिज स्कूल के गेट पर पैरेंट्स का हंगामा, साढ़े तीन साल की मासूम से डिजिटल रेप का मामला

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 19, 2024, 2:13 pm IST
ADVERTISEMENT
Noida News: कैंब्रिज स्कूल के गेट पर पैरेंट्स का हंगामा, साढ़े तीन साल की मासूम से डिजिटल रेप का मामला

Noida News

India News UP(इंडिया न्यूज),Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक नामी स्कूल में मासूम बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला गरमा गया है। सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-27 स्थित कैंब्रिज स्कूल के बाहर शनिवार को सैकड़ों अभिभावक एकत्र हुए, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने अभिभावकों को स्कूल परिसर में घुसने नहीं दिया। स्कूल प्रबंधन के इस रवैये से नाराज अभिभावकों ने स्कूल के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया. स्कूल परिसर में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ डिजिटल दुष्कर्म के मामले से अभिभावक नाराज हैं। अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन से अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर जवाब मांगा है।

माता-पिता ने लगाए ये आरोप

मौके पर पहुंचे माता-पिता स्कूल प्रबंधक की मनमानी को देखते हुए स्कूल के गेट पर ही धरना देने बैठ गए। स्कूल निदेशक के साथ बैठक में आये अभिभावकों का दावा है कि निदेशक ने मेल के जरिये तिथि की घोषणा की है। इसके बावजूद प्रिंसिपल के आदेश पर स्कूल के सुरक्षाकर्मी हमें घर के अंदर मिलने नहीं देते। कई घंटों के इंतजार के बाद जब मौके पर मौजूद अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन की मनमानी देखी तो वे आक्रोशित हो गये। एक अभिभावक का कहना है कि महिलाओं को जूनियर विंग में बच्चों की गतिविधियों की निगरानी करनी चाहिए। उनका दावा है कि हम निदेशक से मिलकर बच्चों की सुरक्षा पर चर्चा करना चाहते हैं, लेकिन स्कूल प्रबंधन अपनी गलती नहीं मानता और हमसे मिलता ही नहीं। हमारे बच्चे यहां सुरक्षित नहीं हैं।

अभिभावकों ने रखी ये मांग

अन्य अभिभावकों का कहना है कि प्रिंसिपल को अपनी गलती माननी चाहिए और माफी मांगनी चाहिए। माता-पिता को स्कूल की संपत्ति पर बाल सुरक्षा चिंताओं पर चर्चा करने के लिए कॉल करना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए नियम और कानून भी विकसित किए जाने चाहिए कि भविष्य में ऐसी गलतियाँ दोहराई न जाएँ। एक छात्र की मां ने कहा कि हम चुपचाप एक साथ बैठकर बात करना चाहते थे।

UP By Election 2024: उपचुनाव से पहले सपा और कांग्रेस में मनमुटाव, इस सीट पर जता रही दावेदारी

प्रिंसिपल की वेबसाइट से आया था मेल

ऑफिस से छुट्टी मिलने के बाद हम उनसे मिलने आये थे, लेकिन स्कूल से छुट्टी मिलने के बाद ये लोग भाग गये। इससे पता चलता है कि स्कूल प्रबंधन अपनी गलती नहीं मानता है और बच्चों की सुरक्षा को लेकर अभिभावकों से बातचीत करने को तैयार नहीं है, जबकि एक अभिभावक का कहना है कि कुछ दिन पहले स्कूल में साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई थी। स्कूल परिसर हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।’ प्रिंसिपल की वेबसाइट से एक ईमेल आया जिसमें कहा गया कि एक छात्र का यौन उत्पीड़न किया गया था। पोस्ट में सबकुछ नहीं कहा गया। यह सब तब सामने आया जब वह घटना के कुछ दिनों बाद स्कूल समूह में शामिल हुई।

UP News: हिंदू बनकर दुकान चला रहे मुस्लिम पर चला बाबा का बुलडोजर  

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT