होम / Greater Noida: छुट्टी नहीं मिलने पर दूसरी शादी कर प्रोफेसर मना रहा था रंगरलियां, पहली पत्नी और उसके घरवालों ने ढूंढकर पीटा

Greater Noida: छुट्टी नहीं मिलने पर दूसरी शादी कर प्रोफेसर मना रहा था रंगरलियां, पहली पत्नी और उसके घरवालों ने ढूंढकर पीटा

Reepu kumari • LAST UPDATED : March 7, 2024, 12:56 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Greater Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक निजी यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर को दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया। वह एक साल से बुलंदशहर में रहने वाली अपनी पहली पत्नी से झूठ बोल रहा था कि उसे नौकरी से छुट्टी नहीं मिल रही है, इसलिए वह घर नहीं आ सकता। और वह नोएडा में अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहकर मौज-मस्ती कर रहा था। एक साल तक सब कुछ ठीक चला। लेकिन उनकी पहली पत्नी को उन पर शक हो गया। वह अचानक उनके नोएडा स्थित घर पहुंच गईं। वहां जब पहली पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ देखा तो हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया।

पहली पत्नी ने अपनी बहन के साथ मिलकर किया हंगामा

पहली पत्नी ने अपनी बहन के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया और पति की पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस ने प्रोफेसर पति को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर जिले के खुर्जा निवासी एक व्यक्ति दनकौर क्षेत्र स्थित एक यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं।

वर्ष 2020 में उसकी शादी खुर्जा की एक महिला से हुई थी। दम्पति का एक बच्चा भी था। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन इसी बीच पिछले एक साल से प्रोफेसर ने घर यानी बुलंदशहर आना बंद कर दिया। वह हर बार छुट्टी न मिलने का बहाना बनाने लगा। पहले तो पत्नी को लगा कि सच में उसके पति को छुट्टी नहीं मिल रही है। लेकिन बाद में किसी अज्ञात कारण से उसे अपने पति पर शक हो गया।

प्रोफेसर की तलाश में जुटे उनके परिजन

इसके बाद प्रोफेसर की पत्नी अपने परिजनों के साथ उनकी तलाश में जुट गयी। लेकिन वह बार-बार अपना कमरा बदल लेते थे। पिछले बुधवार को उसकी पत्नी और भाभी समेत परिवार के अन्य सदस्य तलाश करते हुए उसके नये पते पर पहुंचे। वहां का नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए। सामने आया कि प्रोफेसर ने दूसरी शादी कर ली है।

पुलिस ने प्रोफेसर को हिरासत में ले लिया

यह सुनते ही पहली पत्नी और उसकी बहन ने वहां हाईवोल्टेज ड्रामा खड़ा कर दिया। दोनों ने मिलकर प्रोफेसर को पीटना शुरू कर दिया। जब प्रोफेसर ने कहा कि वह अपनी पहली पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पहली पत्नी ने प्रोफेसर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने फिलहाल प्रोफेसर को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ चल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

ये भी पढ़े:- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT