होम / Noida Road Accident: नोएडा में भीषण सड़क हादसा! ट्रैक्टर और कार की टक्कर, 4 लोगों की मौत

Noida Road Accident: नोएडा में भीषण सड़क हादसा! ट्रैक्टर और कार की टक्कर, 4 लोगों की मौत

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 30, 2024, 1:42 pm IST
Noida Road Accident: नोएडा में भीषण सड़क हादसा! ट्रैक्टर और कार की टक्कर, 4 लोगों की मौत

Noida Road Accident

India News UP(इंडिया न्यूज़),Noida Road Accident: यूपी स्थित गौतमबुद्धनगर से सेक्टर 10-11 में रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई वहीं, 1 व्यक्ति इस घटना में घायल हुआ है। सूचना के अनुसार हादसे के समय कार में 5 लोग सवार थे। मिली जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत हो गई। इस हादसे के बाद ड्राइवर मौके भाग निकला। पुलिस उसकी खोज कर रही है। साथ ही पुलिस ने टैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि कार सवार व्यक्ति दिल्ली से नोएडा खाना खाने आए थे।

4 लोगों की मौके पर मौत

इस संबंध में डीसीपी राम बदन सिंह ने कहा, ”हमें रात में हुए एक हादसे की जानकारी मिली है, जिसमें पांच लड़के एक ट्रैक्टर से टकरा गए। व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।” ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है और फिलहाल आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

भरी महफिल में रोमांटिक हुए बॉबी देओल, पत्नी के साथ कर दिया ऐसा काम, वायरल हो गया वीडियो

कार दुर्घटना पर क्या बोले डीसीपी

डीसीपी नोएडा राम बदन सिंह ने इस सड़क दुर्घटना के बारे में बताया कि कल शाम सेक्टर 10-11 में पांच लोगों को ले जा रही एक तेज रफ्तार कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई। दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और तीन अन्य को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। तीन घायलों में से दो की बाद में अस्पताल में मौत हो गई। एक घायल व्यक्ति अब खतरे से बाहर है. इस संबंध में पुलिस कार्रवाई की गयी। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया। लोग लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे और जाहिर तौर पर शराब के नशे में थे। इस घटना में कुल चार लोगों की मौत हो गई।

UP Politics: सपा विधायक महबूब अली की BJP को चेतावनी, बोले- मुस्लिम आबादी बढ़ गई है, तुम्हारा राज अब…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT