होम / On the spot action : आरोपीयों के घरों पर चलाया बुलडोजर

On the spot action : आरोपीयों के घरों पर चलाया बुलडोजर

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : April 13, 2022, 7:12 pm IST

On the spot action

इंडिया न्यूज़, रामपुर।

On the spot action पूर्व प्रधान पर जानलेवा हमला (murdered) कर दिया गया। हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें एक गोली पूर्व प्रधान के भतीजे को लग गई और उसकी मौके पर मौत हो गई। बचाने की कोशिश में एक पड़ोसी को भी गोली लगी है। हमले में पूर्व प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें गंभीर हालत में मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। उधर, मौके पर पहुंचे अफसरों ने सख्ती दिखाते हुए तहरीर के आधार पर गांव के ही चार आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलवा दिया। घटना थाना टांडा क्षेत्र के लालपुर कला गांव की है।

(On the spot action : Bulldozers fired at the houses of the accused)

लालपुर निवासी पूर्व प्रधान हाजी हारून ठेकेदार सुबह घर के बाहर बैठे हुए थे। आरोप है पड़ोस के घर में पहले से ही घात लगाए बैठे चार लोगों ने पूर्व प्रधान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गर्दन और कमर में गोली लगने के बाद पूर्व प्रधान जमीन पर गिर गए। फायरिंग की आवाज सुन पूर्व प्रधान का भतीजा मोहम्मद वसीम बदमाशों को ललकारने लगा। बेखौफ बदमाशों ने भतीजे पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सिर में गोली लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बीच बचाव कर रहे एक पड़ोसी को भी हाथ में गोली लगी है।

घर गिराने की कार्रवाई (house demolition)

Also Read : Women Hockey World Cup : इंग्लैंड ने भारत को 3-0 से हराया, मुमताज के खेल ने जीता दिल

लालपुर कला में हत्यारोपियों पर तत्काल कार्रवाई शुरू करा दी गई है। एसपी के साथ गांव पहुंचे पुलिस के अन्य अफसरों ने जेसीबी मंगवा कर चलवाई। इस दौरान आरोपियों के घरों को जमींदोज कर दिया गया। आरोपियों पर कार्रवाई दे ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ। लालपुर कला में मंगलवार को योगी सरकार में जीरो टालरेंस का प्रतीक बना बुल्डोजर हत्यारोपियों के घरों पर गरजा। वह भी ढाई घंटे के अंदर। एसपी के साथ गांव पहुंचे पुलिस के अन्य अफसरों ने करीब साढ़े 12 बजे जेसीबी मंगवा ली।

(On the spot action : Bulldozers fired at the houses of the accused)

कार्रवाई से पहले गांव के सभी मार्गों को पुलिस लगाकर नाकाबंदी कर दी गई। अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह के दिशा निर्देश पर बुलडोजर (bulldozer) आरोपियों के घरों पर पहुंच गया। आरोपियों के घरों के आसपास पहले ही बड़ी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई थी। देखते ही देखते आरोपियों के घरों को जमींदोज कर दिया गया। आरोपियों के घरों पर बाबा का बुलडोजर (Baba’s bulldozer) चलने से पीड़ित पक्ष और अन्य ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ। अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया आरोपियों पर कार्रवाई शुरू करा दी गई है। किसी भी आरोपी के साथ कोई नरमी नहीं बरती जाएगी।

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT