होम / Akhilesh Yadav के लिए आपस में भिड़े SP कार्यकर्ता, वीडियो वायरल होने के बाद सब हैरान 

Akhilesh Yadav के लिए आपस में भिड़े SP कार्यकर्ता, वीडियो वायरल होने के बाद सब हैरान 

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : August 31, 2024, 7:06 pm IST

akhilesh yadav

India News (इंडिया न्यूज),Akhilesh Yadav: कन्नौज में समाजवादी पार्टी (SP) के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि पार्टी प्रमुख और कन्नौज से सांसद अखिलेश यादव को माला पहनाने को लेकर समर्थकों के बीच मारपीट हुई है। हालांकि बाद में समर्थकों को समझाकर मामला शांत करा दिया गया। मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल है। अब पार्टी ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है।

पार्टी ने दी प्रतिक्रिया

समाजवादी पार्टी ने मारपीट के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है, पार्टी ने इस बात से इनकार किया है कि पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुई है। पार्टी ने कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट से इनकार किया है। पार्टी ने कहा है कि यह समर्थकों के बीच मारपीट नहीं थी, बल्कि इस भीड़ में एक जेबकतरे शामिल था, जिसकी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी। कन्नौज एसपी ने भी समाजवादी पार्टी समर्थकों के बीच मारपीट से इनकार किया है।

एसपी ने कहा है कि समर्थकों के बीच मारपीट नहीं हुई है, बल्कि इस भीड़ में एक जेबकतरे को पकड़ा गया था, जिसकी समर्थकों ने पिटाई कर दी।

अखिलेश यादव का कन्नौज मे हुआ स्वागत

दरअसल समाजवादी पार्टी के मुखिया और कन्नौज सांसद अखिलेश यादव शुक्रवार (30 अगस्त 2024) को छिबरामऊ पहुंचे, इस दौरान उनका कई जगहों पर स्वागत किया गया। अखिलेश यादव ने कन्नौज के गौरियापुर गांव में पूर्व विधायक कल्याण सिंह दोहरे के परिजनों से मुलाकात की और उनकी मां के निधन पर श्रद्धांजलि दी। आपको बता दें कि मुख्य कार्यक्रम ताजपुर रोड स्थित सपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश सचिव डॉ. मतीन हुसैन के आवास पर था। मतीन हुसैन ने लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव की जीत के संकल्प के साथ अपने घर के बाहर काफी ऊंचाई पर साइकिल टांगी हुई थी।

Haryana Mob Lynching पर एक्टिव हुईं ममता दीदी,TMC के नेताओं को मिला ये सख्त निर्देष

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT