होम / Supreme Court On Bulldozer: बुलडोजर एक्शन को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर मौलाना मदनी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'जिंदगी आसान …'

Supreme Court On Bulldozer: बुलडोजर एक्शन को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर मौलाना मदनी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'जिंदगी आसान …'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 17, 2024, 7:49 pm IST

Supreme Court On Bulldozer: मौलाना मदनी

India News UP(इंडिया न्यूज)Supreme Court On Bulldozer: सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार (17 सितंबर) को बुलडोजर चलाने पर रोक लगा दी है। हालांकि यह रोक 1 अक्टूबर तक लगाई गई है। इस मामले पर जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से गरीबों को सहारा मिला है।

उन्होंने कहा, “लोग किराए के मकान में रहते हैं, उन्हें भी तोड़ दिया गया। अगर एक व्यक्ति गलती करता है, तो पूरा मकान तोड़ दिया जाता है, फिर घर में रहने वाले बाकी लोग कहां जाएंगे? ये गरीब लोग इतने गरीब हैं कि निचली अदालत में भी लड़ाई नहीं लड़ पाते। हम उन गरीब और असहाय लोगों का सहारा बनना चाहते हैं, जिनका कोई सहारा नहीं है।”

भारत के सुपरस्टार क्रिकेटर का अनोखा अंदाज हुआ वायरल, अपने फनी लुक से फैंस के उड़ाए होश

‘कोर्ट के फैसले से गरीबों को सहारा मिला’

मौलाना मदनी ने आगे कहा, “अब कोई जुल्म नहीं होगा। कोर्ट ने कहा है कि किसी के घर पर बुलडोजर नहीं चलेगा। किसी भी मुसलमान या किसी और पर जुल्म और अत्याचार नहीं होगा। इससे लोगों को राहत मिलेगी। इससे गरीबों को सहारा मिला है। कोर्ट इस मामले में जो रुख अपना रहा है, वह उन लोगों के लिए जीवन आसान बनाने का जरिया है, जिनके लिए जीवन मुश्किल होता जा रहा था।”

बुलडोजर कार्रवाई पर SC ने कहा?

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को कहा कि देश में बिना उसकी अनुमति के कोई भी तोड़फोड़ नहीं होनी चाहिए। कोर्ट ने “बुलडोजर न्याय” पर रोक लगाते हुए कहा कि अगर अवैध तोड़फोड़ का एक भी मामला है तो यह संविधान के मूल्यों के खिलाफ है। अब इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी और यह रोक तब तक के लिए है।

Supreme Court On Bulldozer: सुप्रीम कोर्ट के फैसले का फैजाबाद सांसद ने किया स्वागत, जानें क्या कहा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dausa News: मानवता शर्मसार! युवक को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा, जानें पूरा मामला
लोगों की जेब में कैसे फटने लगे बॉम? Israel ने ऐसे हवाओं से भेजी मौत, Pager Blast की  प्लानिंग सुनकर फट जाएगा दिमाग 
क्या स्मार्टफोन को कोई भी करवा सकता है ब्लास्ट? हैकर्स की राय जान चौंक जाएंगे आप!
Rajasthan News : राजस्थान की जनता के लिए खुशखबरी, दिवाली से पहले होगी टूटी सड़कों की मरम्मत
UP News: दलितों की सुरक्षा पर SP की आई प्रतिक्रिया- ‘बिहार में जंगलराज…’
‘तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसादम में मिलाई जाती है जानवरों की चर्बी’, CM चंद्रबाबू के बड़े आरोप से मच गई सनसनी
Anupgarh News: गांव की जनता परेशान! सरपंच ने मांगी 10 हजार रूपए की रिश्वत, जानें पूरा मामला
ADVERTISEMENT