होम / Swami Prasad News: हिन्दू धर्म को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने फिर दिया विवादित बयान, कही ये बात

Swami Prasad News: हिन्दू धर्म को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने फिर दिया विवादित बयान, कही ये बात

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 26, 2023, 11:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Swami Prasad Maurya News: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की चेतावनी के बाद भी स्वामी प्रसाद मौर्य बोलने से पहले सोच नहीं रहे। महाब्राह्मण सभा के सिर्फ 24 घटों के भीतर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर हिन्दू धर्म को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। सपा नेता ने हिन्दू धर्म को एक धोखा बताया है। उन्होंने कहा कि जब वो ये बात कहते हैं तो लोगों को भावनाएं आहत हो जाती है लेकिन मोहन भागवत या पीएम नरेंद्र मोदी ऐसा कहते हैं तो किसी को कोई दिक्कत नहीं होती।

नेता ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “हिन्दू धर्म एक धोखा है, वैसे भी 1995 में माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने अपने आदेश में कहा था कि हिन्दू नाम का कोई धर्म नहीं, ये लोगों के जीवन जीने की शैली है। यही नहीं जो सबसे बड़े धर्म के ठेकेदार बनते हैं आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भी कहा है एक नहीं दो-दो बार कहा कि हिन्दू नाम को कोई धर्म नहीं है बल्कि लोगों का जीवन जीने की एक कला है।”

लोगों के लिए एक धंधा बन गया है धर्म- सपा नेता

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, हिन्दू धर्म, धर्म नहीं है। लेकिन इन लोगों के बोलने से किसी की भावना आहत नहीं होती है लेकिन स्वामी प्रसाद मौर्य बोल देते हैं कि हिन्दू धर्म, धर्म नहीं है बल्कि एक धोखा है और जिसे हम हिन्दू धर्म कहते हैं वो कुछ लोगों के लिए एक धंधा बन गया है और जब हम ये बोलते है तो पूरे देश के लिए ये भूचाल मच जाता है। लेकिन वही चीज यदि मोहन भागवत कहते हैं, नरेंद्र मोदी जी कहते है और गडकरी जी कहते हैं तो इनकी भावनाओं को कोई आहत नहीं होती।

Also Read…

MV Chem Pluto: लाल सागर में ड्रोन से हमले के बाद मुंबई पहुंचा भारतीय जहाज, अधिकारियों ने कही ये बात

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अगर आप ट्रेकिंग के शौकिन हैं तो समर वेकेशन के लिए बेस्ट है हिमाचल की यह जगह, एडवेंचर के साथ मिलेगा सुकून -Indianews
Lok Sabha Election 2024: पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने दिया भाजपा को समर्थन-Indianews
Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल ने दर्ज कराया अपना बयान, पूरी घटनाक्रम का किया जिक्र-Indianews
Summer Styling Tips: गर्मियों में कूल दिखने के लिए इन टिप्स से खुद को बनाएं स्टाइलिश, फॉलों करें ये आइडियाज -Indianews
Amazon, Flipkart: अमेजन-फ्लिपकार्ट की अब खैर नहीं, केन्द्र सरकार ने सख्त कदम उठाने का लिया फैसला-Indianews
IPL 2024, GT VS SRH Live Score: खराब मौसम के कारण टॉस में देरी
रूमर्ड बॉयफ्रेंड Rahul Mody संग चोरी-छिपे पहाड़ियों पर वेकेशन एंजॉय करती दिखीं Shraddha Kapoor, फैंस ने लगाया पता -Indianews
ADVERTISEMENT