होम / The crook apologized to the police : हापुड़ पुलिस बदमाशों के लिए बनी काल

The crook apologized to the police : हापुड़ पुलिस बदमाशों के लिए बनी काल

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : April 20, 2022, 7:04 pm IST

इंडिया न्यूज़, हापुड।

the crook apologized to the police थाना हापुड़ देहात क्षेत्र में पैट्रोल पम्प पर लूट का प्रयास करने वाले बदमाश को हापुड़ देहात पुलिस ने चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से असलहा व मोटरसाईकिल बरामद हुई है। बता दें कि थाना हापुड़ देहात पुलिस मंगलवार की देर रात टियाला बाईपास के पास चेकिंग कर रही थी कि तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगो को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, पुलिस को देखकर आरोपियों ने मोटरसाइकिल को दौड़ा दिया और पुलिस पर गोली चला दी, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया।

(the crook apologized to the police : Hapur Police made a call for miscreants)

Also Read : Vaccination camp organized : 215 छात्र-छात्राओं को लगा कोविड का टीका

घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है। पूछताछ करने पर पता चला कि गिरफ्तार बदमाश थाना देहात क्षेत्र में पैट्रोल पम्प पर लूट का प्रयास करने वाला- मोनी पुत्र जगपाल निवासी ग्राम घुंघराला थाना हाफिजपुर जनपद हापुड है। दूसरे साथी की भी तलाश की जा रही है।

(the crook apologized to the police : Hapur Police made a call for miscreants)

घायल बदमाश पुलिस के सामने माफी मांगने लगा और गिड़गिड़ाता रहा साहब मुझे माफ कर दो आज के बाद कोई अपराध नहीं करूंगा, जिसके कब्जे से एक तमन्चा, एक खोखा कारतूस, घटना करने में प्रयुक्त एक मोटरसाईकिल बरामद हुई है। गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है। पुलिस बदमाश के आपराधिक इतिहास के बारे में अन्य जनपदों से जानकारी करने में जुट गयी है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Also Read : Ayushman Bharat Block Health Fair : विधायक विजयपाल आढ़ती ने फीता काटकर किया मेले का उद्घाटन

Also Read : Playing with the health of students is not tolerated : कोविड नियमों का शत-प्रतिशत पालन करें विद्यालय : जिलाधिकारी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT