होम / UP Accident: यूपी में दर्दनाक हादसा! ट्रक के कुचलने से महिला की मौत

UP Accident: यूपी में दर्दनाक हादसा! ट्रक के कुचलने से महिला की मौत

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 25, 2024, 8:04 pm IST
ADVERTISEMENT
UP Accident: यूपी में दर्दनाक हादसा! ट्रक के कुचलने से महिला की मौत

UP Accident

India News (इंडिया न्यूज) UP Accident: यूपी में शुक्रवार की दोपहर पड़री थाना क्षेत्र के डगमगपुर चौराहे पर सड़क पार कर रही महिला की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। मृतका अपनी बहन के घर जा रही थी। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हादसे में महिलाकी मौत

पड़री थाना प्रभारी दयाशंकर ओझा ने बताया कि पड़री थाना क्षेत्र के रामनगर सिकरी गांव निवासी 55 वर्षीय सुशीला देवी पत्नी श्यामनारायण अपनी बहन के घर चुनार थाना क्षेत्र के बरगावां गांव जाने के लिए निकली थी। वह एक वाहन पकड़कर डगमगपुर चौराहे पर पहुंची। यहां वाहन से उतरने के बाद वह डगमगपुर मड़फा संपर्क मार्ग पर जाने के लिए सड़क पार करने लगी। उसी समय चुनार की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही महिला को टक्कर मार दी।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इससे महिला सड़क पर गिर गई। उसी ट्रक से कुचलकर महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने ट्रक को पकड़ लिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पड़री पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उधर, महिला की मौत की खबर मिलते ही परिजन भी वहां पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Shimla Firecrackers Rules: शिमला में दीपावली पर 2 घंटे ही मिलेगा पटाखे जलाने का मजा, किन नियमों के तहत जारी हुए हैं आदेश ?

MP News: धीरेंद्र शास्त्री की फिर क्यों हो रही चर्चा! हिंदुओं को लेकर की ये बड़ी अपील

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT