होम / बीच सड़क पर दो छात्राओं का गुट आपस में भिड़ा, बाल नोच कर फाड़े कपड़े, फिर हुआ ये हाल

बीच सड़क पर दो छात्राओं का गुट आपस में भिड़ा, बाल नोच कर फाड़े कपड़े, फिर हुआ ये हाल

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 21, 2024, 1:05 pm IST
ADVERTISEMENT
बीच सड़क पर दो छात्राओं का गुट आपस में भिड़ा, बाल नोच कर फाड़े कपड़े, फिर हुआ ये हाल

बीच सड़क पर दो छात्राओं का गुट आपस में भिड़ा

India News UP (इंडिया न्यूज),Noida News: सोशल मीडिया पर आपने कई वीडियो देखे होंगे जिसमें लड़ाई-झगड़े, बहस, तर्क-वितर्क और लात-घूंसे चलते हैं। लेकिन क्या आपने कभी लड़कियों को बदमाशी करते और एक-दूसरे के बाल खींचते देखा है? सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल में हुई कुछ बुरी लड़ाइयों को देखा जा सकता है। लड़ाई की वजह गुटबाजी है, जहां लड़कियों के दो गुट दो गुटों में बंट गए हैं, जिसके बाद दोनों गुट एक-दूसरे पर बुरी तरह हमला करते नजर आ रहे हैं।

लात-घूंसे से लेकर बाल तक खीचे

लड़कियों के दो गुटों के हावी होने पर स्कूल के बाहर भीड़ जमा हो गई। वायरल वीडियो में लात-घूंसे से लेकर बाल खींचने तक की नौबत आ गई है। वीडियो में एक लड़की की जमकर पिटाई होती नजर आ रही है, जहां पहले उसकी पीठ पर घूंसे बरसाए जाते हैं और फिर उसके बाल पकड़कर उसे जमीन पर गिरा दिया जाता है। इसके बाद लात-घूंसों की कार्रवाई शुरू होती है। जिसमें लड़की की बहुत बुरी तरह पिटाई की जाती है, पिट रही लड़की को काफी देर तक समझ नहीं आता कि उसके साथ क्या हो रहा है।

UP में यादव समाज का मृत्यु भोज पर बड़ा फैसला! अब तेरहवी पर नहीं होगा ये काम, बात न मानने वालों का हुक्का-पानी बंद

लोकल लोगों ने कराई लड़ाई खत्म

वायरल वीडियो नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल का बताया जा रहा है, जहां ऑरेंज टी-शर्ट और लड़कियों की ड्रेस में एक लड़की को तीन लड़कियां हमला कर रही है, जिसे देखने के लिए आस-पास के लोग आते हैं, तब तक मामला गंभीर हो जाता है और यह लड़ाई गैंगवार का रूप ले चुकी होती है। वीडियो में आप देखेंगे कि बाल खींचकर कपड़े फाड़ने की कोशिश कर रही है। लेकिन इसके बाद लोकल लोग  आकर लड़कियों की लड़ाई को खत्म करवाते हैं।

वीडियो को घर के कलेश नाम के एक X हैडल ने शेयर किया है, जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

कानपुर के ‘रंगीन मिजाज’ दरोगा… महिला को घर लें जाते हुए कार में करने लगे अश्लील हरकत, फिर…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT