होम / UP News: मंगेश यादव के बाद अब इस बदमाश का हुआ एनकाउंटर, अपराधी पर था एक लाख का इनाम

UP News: मंगेश यादव के बाद अब इस बदमाश का हुआ एनकाउंटर, अपराधी पर था एक लाख का इनाम

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 20, 2024, 10:26 am IST

UP News

India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: उत्तर प्रदेश के सुल्तापुर ज्वैलरी शॉप में हुए लूटकांड में शामिल एक और बदमाश को पुलिस से गुरुवार को मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गया। सूचना के अनुसार पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश को गोली लगी है। जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। बता दें कि इससे पहले पुलिस ने लूटकांड में शामिल एक अन्य आरोपी मंगेश यादव को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था।

अब तक 5 बदमाशों की हो चुकी है गिरफ्तारी

सुलतानपुर में आभूषण दुकान में लूट की घटना को अंजाम देने वाले पांच अपराधियों को पुलिस ने अब तक गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी मंगेश यादव को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। सभी बदमाशों पर एक-एक लाख रुपए का इनाम रखा गया था। जिनमें आरोपियों में अरविंद यादव, दुर्गेश सिंह, विवेक सिंह, अजय यादव और विनय शुक्ला शामिल हैं। एक सप्ताह पहले 28 अगस्त को टटेरी बाजार में अपराधियों ने एक आभूषण दुकान में डकैती की थी।

UP Politics: सपा कार्यकर्ताओं ने CM योगी के कार्यक्रम से पहले किया ऐसा काम, पुलिस-प्रशासन के भी उड़े होश

28 अगस्त ज्वेलरी शॉप में हुई थी डकैती

इन आरोपीयों के पास से ज्वैलरी शॉप से लूटा हुआ 2 किलो 700 ग्राम हीरों से जड़े सोने के गहने मिले हैं। 28 अगस्त को हुई डकैती के दौरान बदमाशों ने जिस बोलेरो गाड़ी को बैकअप में रखा था वो गाड़ी भी मिल चुकी है। बोलेरो के मालिक त्रिभुवन कोरी को एनकाउंटर के बाद ही पुलिस ने पकड़ लिया था।

यूपी वासियों के लिए बड़ी खुशखबरी! मिलेगी 300 यूनिट फ्री बिजली व सब्सिडी, यहां जानिए पूरा प्रोसेस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT