होम / UP News: यूपी में चौंकाने वाला फैसला ले सकती है BJP, इन नेताओं ने बढ़ाई अटकलें 

UP News: यूपी में चौंकाने वाला फैसला ले सकती है BJP, इन नेताओं ने बढ़ाई अटकलें 

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 13, 2023, 8:29 am IST

India News(इंडिया न्यूज), UP News: उत्तर प्रदेश में बड़े नेता के लगातार दिल्ली के दौरे कर रहे हैं। जिसके चलते राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है। मालूम हो कि पिछले हफ्ते सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली दौरे पर गए थे और उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी दिल्ली दौरे पर गये और कई नेताओं से मुलाकात की। जिसके बाद अब  डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली दौरे पर थे।

बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने दिल्ली दौरे के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- “आज दुनिया के सबसे लोकप्रिय और ताकतवर नेता यशस्वी, जिन्होंने गरीबों, पिछड़ों, महिलाओं, आदिवासियों और वंचितों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने में अहम भूमिका निभाई. नया संसद भवन, महिला सशक्तिकरण का प्रतीक। प्रधानमंत्री ने आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी से सौहार्दपूर्ण मुलाकात की और तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर हार्दिक बधाई दी। उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास से संबंधित विषयों पर भी मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद प्राप्त हुआ।”

अमित शाह से कही ये बात

इससे पहले उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। जिस पर उन्होंने लिखा- “आज दिल्ली के नए संसद भवन में गृह एवं सहकारिता मंत्री, वर्तमान भारतीय राजनीति के चाणक्य आदरणीय अमित शाह जी से आत्मीय मुलाकात हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी पर जनता को। तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर बधाई दी और आगामी लोकसभा चुनाव-2024 में यूपी की 80 लोकसभा सीटें जीतने के संबंध में आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त किया।”

गौरतलब है कि बीजेपी ने यूपी में लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। पार्टी जल्द ही यूपी में अपने नए प्रभारी की भी घोषणा कर सकती है। वहीं, अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। ऐसे में प्रदेश के बड़े नेताओं का दौरा कई अटकलें पैदा कर रहा है।

यह भी पढ़ेंः-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Board 12th Result: हरियाणा बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, ऐसे कर सकते हैं चेक -India News
AC की हवा में हमेशा रहने वाले हो जाएं सावधान, ये बड़े रोग का हो सकता है खतरा-Indianews
Sex Scandal Case: यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने प्रज्वल और उसके पिता को किया तलब, 24 घंटे के भीतर होना होगा पेश- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज गणेश जी का मिलेगा आशिर्वाद, जानिए क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे-indianews
Lok Sabha Election: पहले चरण में 66.14%, दूसरे चरण में 66.71% वोटिंग, चुनाव आयोग ने फाइनल डेटा किया जारी- Indianews
Pro-Palestinian Protests: अमेरिकी परिसरों में प्रदर्शनकारी छात्र हुए शांत, बढ़ती अशांति के कारण लिया फैसला -India News
Haldi ke Fayde: किडनी मरीजों को हल्दी खाना पड़ सकता है भारी, जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स
ADVERTISEMENT