होम / UP News: खंभे से बांध कर जबरदस्ती भरी महिला की मांग, फिर वहीं शुरू कर दिया…

UP News: खंभे से बांध कर जबरदस्ती भरी महिला की मांग, फिर वहीं शुरू कर दिया…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 11, 2024, 9:37 am IST

UP News

India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां विधवा और तीन बच्चों की मां की जबरन शादी करा दी गई। गांव वालों का दावा है कि महिला का एक युवक से अवैध संबंध था। फिर उन्होंने युवक को पकड़ लिया और उसे एक खंभे से बांध दिया। उसकी जमकर पिटाई की और फिर महिला से जबरदस्ती की। इतना सब होने के बाद भी उसे दोबारा पीटा और पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसे पूरे गांव ने देखा, लेकिन किसी ने दबंगों को रोकने की कोशिश नहीं की। वहीं, पीड़िता ने लिखित बयान देकर पुलिस से संपर्क किया और न्याय की मांग की।

पिछले साल हुई थी महिला के पति की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शुक्रवार की है। पवार थाना क्षेत्र के रामपुर सवाई गांव की रहने वाली महिला के पति की पिछले साल मौत हो गई थी। उसके तीन बच्चे हैं, लेकिन उसका एक युवक से अवैध संबंध है। इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने महिला को समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। शुक्रवार को जब युवक अपने घर आया तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने पहले उसे मारा। इसके बाद उसे खंभे से बांधकर पीटा गया। उसने अपने गृहग्राम का पता पूछा। इसके अलावा, उसने महिला की मांगों को मान लिया। इसके बाद युवक की पिटाई की गई और उसकी करतूत की जानकारी उसके परिजनों को दी गई। किशोरी ने पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी।

Jaipur Heritage Mayor: UDH मंत्री झाबर सिंह का बड़ा बयान, हेरिटेज जयपुर को आज मिल सकती है नई मेयर

पीड़िता का बयान दर्ज

ग्रामीण एसपी शैलेन्द्र कुमार सिंह ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वायरल वीडियो उन्हें मिला है। पीड़िता का बयान भी दर्ज किया गया। जांच में पता चला कि गांव में रहने वाली एक विधवा के घर में प्रयागराज का एक युवक घुस आया। महिला के परिजनों और ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। एक महिला को बिजली के खंभे से बांध दिया गया और उसके बालों पर जबरन सिनाबार डाल दिया गया। वीडियो के मुताबिक पुलिस ने दोनों मामलों में अलग-अलग एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की।

UP Weather: आज आसमान से बरसेगी आफत! यूपी के इन 38 जिलों में होगा बारिश का तांडव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बांग्लादेश टेस्ट से पहले टीम इंडिया का नया प्रयोग, फील्डिंग कोच ने किया खुलासा दो भागों में बंट गयी टीम इंडिया
Pitru Paksha Mela: गयाजी में पितृपक्ष मेले का शुभारंभ, डिप्टी CM बोले- ‘यहां पूर्वजों को …’
श्रीदेवी की छोटी बेटी आमिर खान का लड़का…इस फिल्म में रोमांस करेगी नई जोड़ी, जानें कैसी होगी कहानी
आखिर लोग इस संख्या को देख कर क्यों मांगते हैं विश, इस एंजल नंबर के बारे में जान रह जाएंगे हैरान
दूध और दही का भी बाप है ये अनोखा बीज, खोखली पड़ चुकी हड्डियों में भी भर देगा जान?
बांग्लादेश के खिलाफ खामोश हो जाता है रोहित का बल्ला, आंकड़ें देख क्रिकेट प्रेमियों के उड़ जायेंगे होश
कब्रिस्तान में बैठ करता था रात होने का इंतजार..फिर महिला के शव के साथ करता था घिनौना काम, पूरा मामला जान कांप जाएंगी रुह
ADVERTISEMENT