होम / UP News: चलती कार से कूदकर पति ने बचाई जान, जानें क्या है मामला ?

UP News: चलती कार से कूदकर पति ने बचाई जान, जानें क्या है मामला ?

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 23, 2024, 4:16 pm IST

India News UP (इंडिया न्यूज़),Crime News: यूपी के हमीरपुर के एक ही परिवार के लोगो को चित्रकूट दर्शन के बहाने ले जाकर लोगों को जान से मारने की कोशिश की गई। आपको बता दें कि जिसमें गला कसने पर पति चलती कार से कूद गया। आरोपियों ने पत्नी की गलाकर कसकर जान ले ली। बेटे को रास्ते में ही उतार दिया और बेटी को जनपद जालौन में ही छोड़ दिया। आपको बता दें कि पुलिस ने पहले सूरज की तहरीर पर अपहरण का मामला दर्ज किया था। अब मामला हत्या में तरमीम करने की बात कही है। पुलिस आरोपी चालक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल कर रही है। कार बरामद कर ली गई है। आरोपियों की खोज के लिए 4 टीमें लगाई गई हैं।

जूता फैक्टरी में काम करता था

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जनपद कानपुर के थाना चौबेपुर के मदारी पुर गांव के रहने वाले सूरज यादव परिवार सहित शहर के गुजैनी बर्रा में किराये पर रहते हैं। बता दें कि किसी जूता फैक्टरी में काम करता था। जहां पर परिवार रहता है उसी मकान में त्रिभुवन उर्फ चाचा नाम का व्यक्ति भी किराये पर रहते है। त्रिभुवन ने सूरज यादव से चित्रकूट जाने की बात बोली । जिस पर सूरज अपनी पत्नी अमन बेटा रामजी और बेटी परी के साथ तैयार हो हुआ। आपको बता दें कि चित्रकूट जाने के लिए संजीव नामक व्यक्ति की अर्टिका कार बुक की । चित्रकूट जाने के लिए त्रिभुवन ने अपने साथी वीर सिंह और रामप्रसाद को भी बुलाया।

खिड़की में पैर मारकर कूद गया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 21 सितंबर को वह वहां से निकल पड़े। जनपद जालौन के जोल्हूपुर से त्रिभुवन ने 1 व्यक्ति को और बैठा लिया। हमीरपुर के जरिया थाना क्षेत्र में पहुंचने पर कार में बैठे लोगों ने परिवार को मारने के लिए गला को कसने लगे। तभी सूरज ने चलती कार में खिड़की में पैर मारकर कूद गया। जान बचाकर वह वहीं छुपा । आरोपियों ने तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद पत्नी अमन का गला कसकर गोहांड के पास फेंका । आगे बेटे को भी छोड़ दिया। जनपद जालौन में बेटी को छोड़कर भाग खड़े हुए। सूरज ने पुलिस को परिवार के अपहरण करने की सूचना दी।

Lawrence Gaming App: मनी लांड्रिंग मामले में गिरफ्तार शख्स ने की थी लॉरेंस के गेमिंग एप की डिजाइन, साथ जेल में बंद है दोनों आरोपी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP News: मध्य प्रदेश में शाही पनीर खाना पड़ा मंहगा! बिल को लेकर होटल में हुआ पथराव
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी कम है PM Narendra Modi की सैलेरी, जाने भारत के सबसे बड़े राजनेताओं का मासिक वेतन
आसमान से मौत बरसने से पहले लोगों को मिली ये दो चेतावनीयां, तबाह हो गई बसी-बसाई दुनिया, Video देख कांप जाएगी रुह
श्री कृष्ण ने पहले ही बोल दी थी कलयुग को लेकर ये बात…आज हर एक बात होती नजर आ रही है सच?
UP News: पटाखा गोदाम में भीषण विस्फोट, 1 आरोपी मुठभेड़ में पकड़ा गया
गंजी चांद पर भी उगा देता है लाखो बाल सिर्फ इस एक फल का सेवन…बालों को काला और जड़ों से मजबूत रखने में भी होता है बेहद कारगर!
Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह सच में करने जा रहे तीसरी शादी? पत्नी के दावे ने लाया भूचाल
ADVERTISEMENT