होम / UP News: पटाखा गोदाम में भीषण विस्फोट, 1 आरोपी मुठभेड़ में पकड़ा गया

UP News: पटाखा गोदाम में भीषण विस्फोट, 1 आरोपी मुठभेड़ में पकड़ा गया

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 23, 2024, 6:23 pm IST

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: फिरोजाबाद में नौशहरा स्थित पटाखा गोदाम धमाके के 2 आरोपियों ने सोमवार को पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद भी न्यायालय में सरेंडर किया। आपको बता दें कि पुलिस की टीमें दोनों की सरगर्मी से खोज कर रही थी। दोनों को CJM न्यायालय में पेश किया। यहां से कड़ी सुरक्षा के बीच जेल भेजा गया।

5 लोगों की मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नौशहरा स्थित पटाखा गोदाम में 16 सितंबर को रात 10 बजे करीब हुए जोरदार धमाके के में कई घरो के गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 12 लोग घायल हुए थे। धमाके के आरोपी भूरे खां उर्फ नवी अबदुल्ला को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान हिरासत में लिया था । जबकि घटना में नामजद उसके दोनों पुत्र राजा उर्फ अब्दुल रजा और ताज उर्फ अब्दुल सोहित फरार चल रहे थे।

पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रहीं थीं

आपको बता दें कि दोनों की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रहीं थीं। थाना पुलिस के साथ SOG की टीम जिले के साथ MP सहित अन्य क्षेत्रों में दबिश दे रही थी। पुलिस तलाश के साथ न्यायालय में सरेंडर नहीं कर दें इसके लिए सोमवार को पुलिस की टीमें लगीं हुई थी। दोनों को गोपनीय ढंग से 1 अधिवक्ता सीजेएम मीनाक्षी सिन्हा के न्यायालय में पेश किया। न्यायालय में सरेंडर के बाद पुलिस हैरान हो गई। न्यायालय ने थाना पुलिस ने रिपोर्ट तलब करने के साथ दोनों को जेल भेज दिया।

गंजी चांद पर भी उगा देता है लाखो बाल सिर्फ इस एक फल का सेवन…बालों को काला और जड़ों से मजबूत रखने में भी होता है बेहद कारगर!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सावधान! कही आपकी बॉडी में भी तो नहीं पनप रहे ऐसे कीटाणु…कैंसर होने से पहले बॉडी देती हैं ऐसे संकेत जिन्हे अक्सर लोग कर देते है इग्नोर?
Flipkart की सेल में iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max को भारी डिस्काउंट, बस इतने कीमत पर मिल रहा फोन
भारत के इस राज्य में हिंदू-मुस्लिम को भी फेल कर दिया गया है इस धर्म के लोग
UP Accident: यूपी में दर्दनाक हादसा! 1 की मौत 4 गंभीर रुप से घायल
एक और खजाने का राज आया सामने…इस रहस्यमय कुएं के अंदर छिपा है बेशकीमती खजाना लेकिन 1200 साल बितने के बाद भी कोशिश रही नाकाम?
Lucknow News: शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद बोले- ‘हिंदुओं का वोट लेकर दिया…’
क्या है ‘उन्नी वाववो’ का मतलब? जो हर रात बेटी Raha के लिए गाते है Ranbir Kapoor मलयालम लोरी
ADVERTISEMENT