होम / UP Police Constable Result: खुशखबरी! जल्द जारी होंगे यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल के परिणाम, CM योगी ने दिए आदेश

UP Police Constable Result: खुशखबरी! जल्द जारी होंगे यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल के परिणाम, CM योगी ने दिए आदेश

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 5, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
UP Police Constable Result: खुशखबरी! जल्द जारी होंगे यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल के परिणाम, CM योगी ने दिए आदेश

UP Police Constable Result

India News UP(इंडिया न्यूज),UP Police Constable Result 2024: यूपी पुलिस अधिकारी परीक्षा परिणाम घोषित होने का इंतजार कर रहे लगभग 32 लाख उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश पुलिस प्रोन्नति भर्ती बोर्ड (UPPBPB) जल्द ही यूपी पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट जारी करने वाला है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने जानकारी दी है कि रिजल्ट (UP Police Constable Result Date) अक्टूबर में ही घोषित कर दिया जाएगा। सीएम योगी ने बोर्ड (UPPPB) को जल्द से जल्द रिजल्ट जारी करने का निर्देश दिया है।

आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया गया ट्विट

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अक्टूबर में होने वाली यूपी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के अंत तक बोर्ड भर्ती की घोषणा की है और इसके लिए तैयारी करने के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में योगी आदित्यनाथ की निजी वेबसाइट और कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है। इसमें लिखा है, “पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का परिणाम हम इस महीने के अंत तक रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया में तेजी लाने की तैयारी करें। क्षेत्र की शुचिता की गारंटी हर कीमत पर होनी चाहिए: मुख्यमंत्री श्री @mYogiAdityanath जी महाराज।”

Dehradun: पत्नी संग मसूरी पहुंचे शाहिद, देखते ही जुटी फैंस की भीड़

दो चरणों में आयोजित हुई थी परिक्षा

यूपीबीपीबी और परिषद की लिखित परीक्षा दो चरणों में आयोजित की गई थी। पहला चरण 23, 24 और 25 अगस्त, 2024 को आयोजित किया गया था, और दूसरा चरण 30 और 31 अगस्त, 2024 को हुई। सभी परीक्षा के दिनों में, परीक्षा दो पालियों में आयोजित की गई थी। प्रथम पाली 10.00 से 12.00 बजे  तक और दूसरी पाली दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक थी। परीक्षा पूरे राज्य के 67 जिलों में स्थित 1,174 निरीक्षण केंद्रों पर आयोजित की गई थी। कदाचार पर अंकुश लगाने के लिए, बोर्ड ने जैव व्यवसाय फर्म की व्यवस्था की जांच में शामिल लोगों की पहचान की।

Deer Hunting Case: हिरणों का शिकार करने वाले आरोपी की जेल में हुई मौत, जानें पूरा मामला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT