होम / UP Politics: CM योगी से नहीं मिल पाने पर छलका राजा भैया की पत्नी का दर्द, शिकायतों का अंबार लगा दिया

UP Politics: CM योगी से नहीं मिल पाने पर छलका राजा भैया की पत्नी का दर्द, शिकायतों का अंबार लगा दिया

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 7, 2024, 9:33 pm IST

UP Politics: CM योगी से भानवी सिंह ने लगाई गुहार

India News UP(इंडिया न्यूज़), UP Politics: उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक माने जाने वाले रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ (राजा भैया) एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने सीएम योगी से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से अपना पक्ष रखने के लिए समय भी मांगा है। बता दें, 29 अगस्त को जनसत्ता दल के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. केएन ओझा ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी।

उनके साथ उत्तर प्रदेश विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह, प्रतापगढ़ जिले की बगींज विधानसभा से जनसत्ता दल के विधायक विनोद सरोज और प्रतापगढ़ जिला पंचायत अध्यक्ष माधुरी कुलदीप पटेल भी मौजूद थीं। सीएम योगी की सोशल मीडिया टीम ने उनकी फोटो शेयर की। इसके बाद उस फोटो को कोट करते हुए राजा भैया की पत्नी ने सोशल मीडिया पर ही सीएम योगी को लंबा-चौड़ा पत्र लिखा है।

Puja Khedkar पर गिरी बड़ी गाज, केंद्र सरकार ने तत्काल प्रभाव से IAS सेवा से हटाया

भानवी सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा?

राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा- “माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी, आप हमारे आदरणीय व्यक्ति हैं। प्रदेश के मुखिया होने के नाते आप किसी से भी मिल सकते हैं। लेकिन आप जिस व्यक्ति से मिल रहे हैं, वह हमारे और हमारी बेटी के साथ आर्थिक धोखाधड़ी का भी आरोपी है। उसके खिलाफ आर्थिक अपराध शाखा दिल्ली में मुकदमा चल रहा है। अक्षय प्रताप सिंह लगातार मेरे और मेरी बेटी के खिलाफ साजिश रच रहा है।”

‘CMO ने मेरा नंबर किया ब्लॉक’

भानवी ने आगे लिखा, “मैंने आपसे कई बार मिलने का समय मांगा, लेकिन मुझे समय नहीं मिल पाया, वहीँ जिस नंबर से मैं संपर्क कर रही थी और मिलने का समय मांग रही थी, उस नंबर पर भी मुझे ब्लॉक कर दिया गया। ऐसा लगता है कि आपके अधिकारी आपको गुमराह कर रहे हैं। आपसे पहली बार मिलने के बाद, अधिकारियों ने मेरी मदद करने के बजाय प्रतिकूल रवैया अपनाया। साजिश के तहत मेरे खिलाफ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई और एफआईआर में झूठे आरोप लगाकर मेरी बेटी को भी इसमें घसीटा गया। मैंने अधिकारियों को जांच अधिकारी की भूमिका के बारे में सार्वजनिक रूप से जानकारी भी दी, लेकिन न्याय नहीं हुआ, बल्कि एफआईआर दर्ज कर दी गई।”

सीएम योगी से सुरक्षा की अपील

राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे लिखा- “मुख्यमंत्री जी, आप हमारे पूरे प्रदेश के मुखिया हैं। मैं भी एक महिला हूं और आप जानते हैं कि आज भी महिलाओं के लिए संघर्ष कई गुना ज्यादा है। मैं आपसे सुरक्षा और न्याय चाहती हूं। आपसे विनम्र निवेदन है कि कृपया मुझे समय दें। कृपया मेरी सुरक्षा भी सुनिश्चित करें, क्योंकि जिस तरह की साजिश मेरे खिलाफ रची जा रही है, उससे मेरी सुरक्षा को गंभीर खतरा पैदा हो गया है।

प्रेगनेंसी में शारब पीती रही ये एक्ट्रेस, 2 महीने बाद पता चली शॉकिंग बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT