होम / UP: तीन तलाक की शिकार हुई महिला, पति के साथ मिलकर देवर ने की घिनौनी हरकत-Indianews

UP: तीन तलाक की शिकार हुई महिला, पति के साथ मिलकर देवर ने की घिनौनी हरकत-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 16, 2024, 12:49 pm IST
India News(इंडिया न्यूज), UP: शाहजहांपुर में जलालाबाद क्षेत्र के गांव गुनारा में एक विवाहिता को तीन तलाक देकर दूसरी महिला से निकाह करने का मामला सामने आया है। आरोप लगाए हैं कि पति की सहमति के बाद देवर ने पत्नी के साथ गलत कार्य किया। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

तीन बार पत्नी का कराया गर्भपात

आरोप है कि पति की सहमति से उसके देवर ने उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया। इसके कुछ दिन बाद उसके पति ने अपने भाई की साली से दूसरी शादी कर ली। उसने बताया कि उसने मामले की शिकायत जलालाबाद थाने में की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद वह अपने मायके चली गई। गुलनाज बानो ने एसपी को बताया कि करीब पांच साल पहले उसका निकाह गांव गुनारा निवासी शानू उर्फ ​​शान मोहम्मद पुत्र आस अल्लाह के साथ हुआ था। इन पांच सालों के दौरान वह तीन बार गर्भवती हुई। आरोप है कि हर बार उसके पति और सास ने मिलकर उसका जबरन गर्भपात करा दिया।

देवर ने किया दुष्कर्म

तीसरी बार गर्भपात कराने पर उसने विरोध जताया, जिसके चलते 25 मार्च को उसके पति ने अपने भाइयों के साथ मिलकर उसे बुरी तरह पीटा और गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। आरोप है कि इसके बाद भी अक्सर उसके साथ मारपीट की जाती थी। 2 जून को उसके पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकालने की कोशिश की। पुलिस इंस्पेक्टर हरिपाल बालियान ने बताया कि उन्हें ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT