होम / Uttar Pradesh: बसपा के पूर्व मंत्री का बेटा हुआ हनीट्रैप का शिकार, युवती ने मांगे पैसे., न देने पर दी ये धमकी

Uttar Pradesh: बसपा के पूर्व मंत्री का बेटा हुआ हनीट्रैप का शिकार, युवती ने मांगे पैसे., न देने पर दी ये धमकी

Shubham Pathak • LAST UPDATED : July 25, 2023, 6:06 am IST

Uttar Pradesh

India News (इंडिया न्यूज़), Uttar Pradesh: देश में लगातार रुप से बढ़ रहे है हनी ट्रैप का मामला सरकार के लिय एक चिंता का विषय है। लेकिन इस बार एक मामला सामने आया है सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। आम आदमी को छोड़ इस बार बसपा सरकार में मंत्री रहे हाजी अकबर हुसैन का बेटा डॉ. नईम अकबर हनी ट्रैप का शिकार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार मंत्री के बेटे ने एक युवती पर हनी ट्रैप में फंसाकर रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। युवती और उसके परिवार के लोग पंद्रह लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। रकम न मिलने पर केस में फंसाने की धमकी दी है। जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

जानिए क्या कहना है डॉ. नईम का

मिली जानकारी के अनुसार, जैसे हीं मामला प्रकाश में आया तो हजारों किस्म की बातें होने लगी। जिसके बाद जलालपुर खास निवासी डॉक्टर नईम अकबर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि, वह एमबीबीएस करने के बाद विभिन्न अस्पतालों में कार्य कर चुके हैं। वह वर्तमान में श्री सत्यसाईं मेडिकल कॉलेज अम्मापेटाई, चंगलपट, तमिलनाडू से एमएस की पढ़ाई कर रहे हैं। इसके बाद पूर्व मंत्री के बेटे ने बताया कि, पड़ोसी गांव की रहने वाली एक युवती ने उसको अपने प्रेमजाल में फंसाने की नियत से प्यार भरी बात करनी शुरू कर दी थी।

ये भी जानिए

व्हाट्सअप पर अपने फोटो भी भेजने शुरू कर दिए थे। जब वह अपोलो हॉस्पिटल दिल्ली में कार्य करते थे। तब युवती दिल्ली में आकर उनसे मिली और अपने साथ घुमाने के लिए ले गई थी। इसके बाद उसके मोबाइल पर अश्लील फोटो भी भेजने शुरू कर दिए। दो तीन बार निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल भी थी। इसके बाद में युवती ने उनसे रुपये भी मांगने शुरू कर दिए थे। जिसको वह पूरा नहीं कर सकता था। इसी बीच वह उसके जाल में फंसने पर थोड़े रुपये भी देने लगा लेकिन धीरे- धीरे मांग बढ़ती गई। मांग पूरी करने से मना करने पर युवती ने कहा कि मुझे रुपये दो या फिर शादी करो, वरना तुम्हें बदनाम कर दूंगी। साथ ही जहर खाने और आत्महत्या करने की धमकी देने लगी।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT