होम / Bus fire: हरिद्वार जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग, कूदकर लोगों ने बचाई अपनी जान

Bus fire: हरिद्वार जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग, कूदकर लोगों ने बचाई अपनी जान

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 7, 2024, 12:59 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Bus fire: मंडी धनौरा थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां हरिद्वार जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस में अचानक से आग लगने से अफरातफरी मच गई। जिसके बाद लोग अपनी जान बचाने के लिए बस से कूदकर अपनी जान बचाई। जानकारी के लिए बता दें कि, शेरपुर से ग्रामीणों ने शिवरात्रि पर हरिद्वार जाने के लिए एक निजी बस किराये पर ली थी।

ये भी पढ़े:-NDA BJD Alliance: 15 साल बाद खत्म हुई खटास, बीजेडी एनडीए में लौटने को तैयार 

शार्ट सर्किट लगने से लगी आग

मिली जानकारी के अनुसार, बस डींगरा फीना मार्ग पर रसूलपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव वालीपुर के निकट पहुंची तो अचानक शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई। बस चालक ने आग देख बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। सभी सवारियों से बस से नीचे उतरने के लिए कहा गया। लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई।

ये भी पढ़े:-Arvind Kejriwal: टीएमसी विधायक तापस रॉय के बीजेपी में शामिल होने पर केजरीवाल की प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

मौके पर पहुंची पुलिस

वहीं इस खबर फैलते हुए लोगों में अफरातफरी मच गई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई डींगरा व रसूलपुर चौकी से पुलिस मौके पर पहुंच गई। सुरक्षा के चलते यहां से गुजर रहे कांवड़ियों व राहगीरों को रोका गया। मौके पर दमकल टीम को भी बुला लिया गया। घंटे भर की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस दौरान बस जलकर राख हो गई। इसके साथ ही प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि श्रद्धालुओं से भरी प्राइवेट बस हरिद्वार जा रही थी। इसमें शार्ट सर्किट से आग लग गई थी।

ये भी पढ़े:-Maharashtra: तेंदुए को कमरे में घुसते देख 13 साल के बच्चे ने कर लिया बंद, जानें फिर क्या हुआ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT