होम / Arvind Kejriwal: टीएमसी विधायक तापस रॉय के बीजेपी में शामिल होने पर केजरीवाल की प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

Arvind Kejriwal: टीएमसी विधायक तापस रॉय के बीजेपी में शामिल होने पर केजरीवाल की प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 7, 2024, 9:04 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal: लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगी राजनीतिक पार्टियों के नेता लगातार रूप से बहती हवा का रूख अपना कर दूसरी पार्टियों का दामन थाम रहे है। वहीं टीएमसी नेता तापस रॉय के भाजपा में शामिल होने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी बीजेपी पर हमला करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है जहां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए केजरीवाल ने दावा किया कि, लोगों को कानूनी कार्रवाई की धमकी के तहत भाजपा में शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

ये भी पढ़े:-Arvind Kejriwal: टीएमसी विधायक तापस रॉय के बीजेपी में शामिल होने पर केजरीवाल की प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

ईडी का पड़ा था छापा

जानकारी के लिए बता दें कि, बुधवार को जनवरी में तत्कालीन टीएमसी विधायक तापस रॉय के यहां प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी और उसके कुछ सप्ताह बाद उनके भाजपा में जाने के बीच संबंध की ओर इशारा किया। जिसके बाद केजरीवाल ने कहा कि, ”यह ईडी और मोदी सरकार की सच्चाई है।” “कैसे लोगों को ईडी से परेशान करके बीजेपी में शामिल किया जाता है. ईडी की छापेमारी कराने के बाद सवाल पूछा जाता है- कहां जाओगे- बीजेपी या जेल? जो बीजेपी में जाने से इनकार करते हैं, उन्हें जेल भेज देते हैं।

ये भी पढ़े:-Maharashtra: तेंदुए को कमरे में घुसते देख 13 साल के बच्चे ने कर लिया बंद, जानें फिर क्या हुआ

भगवान से डरिए- केजरीवाल

इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि, भाजपा में शामिल होना कानूनी परिणामों से बचने का एक तरीका प्रतीत होता है, उन्होंने दावा किया, “अगर सत्येन्द्र जैन, मनीष सिसौदिया और संजय सिंह आज भाजपा में शामिल होते हैं, तो उन्हें कल ही जमानत मिल जाएगी। ऐसा नहीं है कि इन तीनों ने कोई अपराध किया है।” उन्होंने बीजेपी में शामिल होने से इनकार कर दिया है। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि, “अगर मैं आज बीजेपी में शामिल हो जाऊं तो मुझे ईडी से समन मिलना भी बंद हो जाएगा…प्रधानमंत्री जी, भगवान से डरिए। यह हर समय एक जैसा नहीं रहता. और समय बहुत शक्तिशाली है।

ये भी पढ़े:-NDA BJD Alliance: 15 साल बाद खत्म हुई खटास, बीजेडी एनडीए में लौटने को तैयार 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT