होम / Haldwani: हल्द्वानी में हिंसा के बाद प्रशासन अलर्ट, अब तक 4 उपद्रवियों की मौत; 250 घायल

Haldwani: हल्द्वानी में हिंसा के बाद प्रशासन अलर्ट, अब तक 4 उपद्रवियों की मौत; 250 घायल

Mudit Goswami • LAST UPDATED : February 9, 2024, 9:20 am IST

Haldwani: हल्द्वानी में बीते दिन बड़ी हिसा देखने को मिली है। गुरुवार शाम हल्द्वानी के वनभूलपुरा के मलिक के बगीचे में बनी अवैध मस्जिद और मदरसे को तोड़ने गए प्रशासन और पुलिस के लोगों पर एक धर्म विशेष समुदाय ने हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार, इस हिंसा में तीन  बदमाशों की मौत हो गई और 250 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तुरंत एक्शन लेते हुए। घटना से जुड़े लोगों पर प्रशासनिक कार्रवाही करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही घटना के बाद हलद्वानी (Haldwani) में इंटरनेट सेवा बंद है, और पूरे राज्य में पुलिस अलर्ट पर है।

देहरादून, हरिद्वार की पुलिस अलर्ट

उत्तराखंड के देहरादून, हरिद्वार और उधम सिंह नगर जिलों में पुलिस पूरी तरह अलर्ट पर है। सभी थानेदारों को संवेदनशील इलाकों पर निगरानी रखने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजर रख रही है और आम जनता से भी अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की गई है.

सीएम धामी ले रहे अपडेट

हल्द्वानी की घटना के बाद ग्रामीण इलाकों में ज्यादा सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। जिले के सभी अधिकारी सड़कों पर हर गतिविधि पर नजर बनाये हुए हैं। सीएम पुष्कर धामी भी पूरे मामले पर अधिकारियों से पल-पल का अपडेट ले रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, पुलिस और प्रशासन के अलावा घटना में घायल हुए लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. पुलिस के मुताबिक स्थिति तनावपूर्ण, लेकिन नियंत्रण में है।

Also Read:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT