होम / Roorkee News : अपहरण के बाद गैंगरेप! नाबालिग ने पुलिस को सुनाई आपबीती, 3 लोगों पर लगाए आरोप

Roorkee News : अपहरण के बाद गैंगरेप! नाबालिग ने पुलिस को सुनाई आपबीती, 3 लोगों पर लगाए आरोप

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 12, 2024, 1:05 pm IST
ADVERTISEMENT
Roorkee News : अपहरण के बाद गैंगरेप! नाबालिग ने पुलिस को सुनाई आपबीती, 3 लोगों पर लगाए आरोप

Roorkee News

India News Uttarakhand (इंडिया न्यूज़), Roorkee News :  उत्तराखंड के मंगलौर क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। रुड़की के मंगलौर क्षेत्र की एक स्कूली छात्रा ने तीन युवकों पर कार में अगवा कर एक बाग में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। मंगलौर क्षेत्र निवासी एक नाबालिग कस्बे में ही 12वीं की छात्रा है।

छात्रा ने शुक्रवार को मंगलौर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें उसने बताया कि वह सोमवार को पैदल स्कूल जा रही थी। जैसे ही वह घर से थोड़ा आगे पहुंची तो उसी मोहल्ले के एक युवक और उसके दो साथियों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और उसके मुंह पर कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद आरोपियों ने उसे कार में डाल लिया। कार में डालने के बाद युवक उसे लंढौरा रोड स्थित एक बाग में ले गए।

भारत के दोस्त ने बढ़ा दिए ईरान के तेवर? इजरायल को मिली बड़ी धमकी, अब युद्ध में एंट्री लेगा ये ताकतवर नेता?
आरोप है कि वहां एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी उसे कस्बे की पुलिस चौकी के पास छोड़कर फरार हो गए। बदहवास हालत में जब वह घर पहुंची तो परिजनों को घटना की जानकारी हुई। पीड़िता ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। उधर, कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक रफत अली ने बताया कि मामले की तहरीर पुलिस को मिल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Bhopal Traffic News: दशहरे पर भोपाल में ट्रैफिक का दबाव, शाम को इन मार्गों पर जाने से बचें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT