होम / पेट्रोल खत्म होने पर लड़की ने उठाया यह कदम, वीडियो हुआ वायरल

पेट्रोल खत्म होने पर लड़की ने उठाया यह कदम, वीडियो हुआ वायरल

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 30, 2024, 9:03 pm IST
ADVERTISEMENT
पेट्रोल खत्म होने पर लड़की ने उठाया यह कदम, वीडियो हुआ वायरल

petrol ran out midway

India News (इंडिया न्यूज),petrol ran out midway: पहले जब लोगों को कहीं जाना होता था तो उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। लेकिन समय के साथ सुविधाएं मिलने लगीं और लोग आसानी से एक जगह से दूसरी जगह सुरक्षित जा सकते हैं। इसमें सबसे अहम भूमिका कैब ने निभाई। लड़का हो या लड़की, कोई भी प्राइवेट कैब लेकर कहीं भी जा सकता है। अब कैब प्रोवाइडर्स ने बाइक भी उपलब्ध करानी शुरू कर दी हैं। इससे कई लोगों को रोजगार मिला है। युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक, लोग बाइक को कैब के तौर पर चलाते हैं और पैसे कमाते हैं। लेकिन कई बार कैब ड्राइवर को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे 3 पार्ट में अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति स्कूटी को धक्का दे रहा है। उसके पीछे एक लड़की बैठी है। अचानक पीछे से बाइक चला रहा एक युवक उससे धक्का देने का कारण पूछता है। वह बताता है कि स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो गया है। इसलिए वह उसे धक्का दे रहा है। लेकिन धक्का देने के बावजूद पीछे एक लड़की बैठी हुई है। उन्हें समझ नहीं आता कि मामला क्या है। ऐसे में वे कैब ड्राइवर से पूछते हैं कि क्या वह आपकी बेटी है? इस पर कैब ड्राइवर कहता है कि नहीं, ये रैपिडो बाइक है। चूंकि पेट्रोल खत्म हो गया है, लेकिन मैडम ने बुकिंग कर रखी है, इसलिए वो नीचे नहीं उतर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tarun Pahalwan (@tarunpahalwan_)

बुजुर्ग कैब ड्राइवर पसीने से लथपथ है। वो उन युवकों से पूछता है कि पेट्रोल पंप कितनी दूर है? ऐसे में युवक बताते हैं कि काफी दूर है। इतना ही नहीं बाइक सवार युवती को स्कूटी से उतरने के लिए कहते हैं, लेकिन वो सीधे उतरने से मना कर देती है। युवती को समझाते हुए युवक कहता है कि तुम्हें शर्म नहीं आती? वो तुम्हारे पिता समान हैं। इस पर युवती कहती है कि तुम लोग यहां से जाओ, उसकी मर्जी है कि तुम उसे किसी भी तरह ले जाओ। तुम कौन होते हो कुछ कहने वाले? हालांकि, युवक के दबाव के बाद युवती नीचे उतर जाती है। लेकिन बदसलूकी जारी रहती है, जबकि कैब ड्राइवर खुशी-खुशी हाथ जोड़ लेता है।

फलौदी से चोखा बाजार तक, जानिए भारत के 10 प्रमुख सट्टा बाजारों के पोल परिणाम की भविष्यवाणी

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है, ये वीडियो सिर्फ सामाजिक संदेश देने के मकसद से बनाया गया है। इसे तरुण पहलवान नाम के शख्स ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। जब हमने तरुण के अकाउंट को देखा तो पाया कि इस प्रोफाइल पर सोशल मैसेज देने वाले कई वीडियो देखे गए। बहरहाल, यह वीडियो वायरल हो रहा है। इसे अब तक 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 94 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

वीडियो देखने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। अब तक 5 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। एक यूजर ने लिखा है कि पापा की तरह मेहनत करने वाले अंकल को दिल से एक लाइक। दूसरे यूजर ने लिखा है कि उन्हें अंकल के लिए बहुत बुरा लग रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा है कि यह वीडियो स्क्रिप्टेड है। वहीं चौथे यूजर ने लिखा है कि ऐसे लोगों की इज्जत करो दोस्त, जबकि पांचवें यूजर ने लिखा है कि एक दिन इस लड़की की हालत अंकल से भी खराब होगी।

जानवरों की तरह हांफने लगे ट्रेनों के AC कोच, गर्मी में परेशान यात्री इस तरह ले अपना रिफंड

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT