होम / Video: पाकिस्तानी शादी में दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, चौंक गए इमरान खान

Video: पाकिस्तानी शादी में दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, चौंक गए इमरान खान

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 2, 2024, 3:14 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Groom Gifts Imran khan Photo: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भले ही सलाखों के पीछे हों, लेकिन देश की जनता के बीच उनकी लोकप्रियता अभी भी बरकरार है। पाकिस्तान में एक दूल्हे ने अपनी दुल्हन को शादी के दिन इमरान खान की फ्रेम की हुई तस्वीर गिफ्ट की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे ने जैसे ही गिफ्ट खोला, दुल्हन जोर-जोर से हंसने लगी।

Trending Joe Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन का बयान, कहा- ज़ेनोफोबिया पहुंचा रहा भारत और चीन की आर्थिक वृद्धि को नुकसान-Indianews

इसके बाद दूल्हे ने मेहमानों को फ्रेम की हुई तस्वीर भी दिखाई। फिर जोड़े पर फूलों की बारिश हुई। यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट्स वीडियो पोस्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “यह अब आम बात हो गई है। उन्होंने कब तक इस पर रोक लगाई है?” कई यूजर्स ने वीडियो को ‘क्यूट’ बताया। एक यूजर ने लिखा, “मैं अपनी शादी में अपने प्यार के साथ ऐसा जरूर करूंगा।”

बता दें कि तोशाखाना मामले में जेल की सजा काट रहे हैं इमरान तोशाखाना मामले में 31 जनवरी को पाकिस्तान की एक अदालत ने इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी दोनों को 14 साल जेल की सजा सुनाई थी। पूर्व प्रधानमंत्री पर 140 मिलियन रुपये (501,000 अमेरिकी डॉलर) से ज्यादा के तोहफों में हेराफेरी करने का आरोप है। इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी को भी जेल की सजा सुनाई गई है।

 Delhi Women Commission: स्वाती मालीवाल ने की एलजी के फैसले की आलोचना, जानें क्या कहा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT