होम / Chhatisgarh: छत्तीसगढ़ में छात्रों ने नशे में धुत्त शिक्षक को खदेड़ा, फेंकी चप्पलें

Chhatisgarh: छत्तीसगढ़ में छात्रों ने नशे में धुत्त शिक्षक को खदेड़ा, फेंकी चप्पलें

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 27, 2024, 7:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Chhatisgarh: छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक प्राथमिक विद्यालय के छात्रों के एक समूह ने नशे में धुत शिक्षक पर चप्पल फेंककर उसे भगा दिया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए जाने के बाद व्यापक आक्रोश फैल गया है। बताया जाता है कि शिक्षक शराब के नशे में स्कूल पहुंचा और पढ़ाने के बजाय अपने छात्रों से दुर्व्यवहार करने लगा। उसके व्यवहार से तंग आकर छात्रों ने जवाबी कार्रवाई में उसकी पिटाई कर दी, जिससे शिक्षक को स्कूल परिसर से भागने पर मजबूर होना पड़ा।

सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो

स्थिति से बचने की बेताब कोशिश में, शिक्षक ने तेजी से अपनी बाइक स्टार्ट की और स्कूल से दूर भाग गया, जबकि छात्रों ने उसका पीछा करना जारी रखा और उसकी दिशा में चप्पलें फेंकीं। बताया जा रहा है कि यह घटना पिछले हफ्ते की है। एक दर्शक ने छात्र-शिक्षक मुठभेड़ का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

शिक्षक पर चप्पल फेंक उसे भगाया

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 22 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। यह ज्ञात है कि संबंधित शिक्षक प्रतिदिन नशे में धुत्त होकर स्कूल आता था। पढ़ाने के बजाय, वह अक्सर अपने छात्रों की उन्हें पढ़ाने की अपील को नजरअंदाज करते हुए, चटाई पर सोते हुए पाए जाते थे। इस करतूत से छात्र नाराज होकर शिक्षक पर चप्पल फेंक स्कूल से भगाया।

यह भी पढ़ेंः-

Top Insurance Brand: LIC बना दुनिया का सबसे मजबूत इंश्योरेंस ब्रांड, कई बड़े दिग्गज इंश्योरेंस ब्रांड को दी पटखनी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT