होम / Dulhan Ka Video: सबको लगा यही है दुल्हन, कैमरा घूमते ही उड़ गए सबके होश, वीडियो वायरल-Indianews

Dulhan Ka Video: सबको लगा यही है दुल्हन, कैमरा घूमते ही उड़ गए सबके होश, वीडियो वायरल-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 25, 2024, 1:08 pm IST
Dulhan Ka Video: सबको लगा यही है दुल्हन, कैमरा घूमते ही उड़ गए सबके होश, वीडियो वायरल-Indianews

Dulhan Ka Video

India News (इंडिया न्यूज), Dulhan Ka Video: इंटरनेट पर सोशल मीडिया पर हर दिन अजीबो- गरीब वीडियो सामने आता रहता है वहीं इसी बीच एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें सभी ने दूसरी लड़की को दुल्हन समझ लिया। लेकिन अगले ही पल सभी की आंखें खुली की खुली रह गईं। इसमें दूल्हा-दुल्हन वरमाला के बाद शादी की कुर्सी पर बैठे हैं और मेहमानों के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। इस दौरान सभी कंफ्यूज हो गए। इसे देखने के बाद कोई भी खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पा रहा है।

दुल्हन ने सबको किया हैरान

वायरल इस वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि वरमाला के बाद दूल्हा-दुल्हन खुशी-खुशी शादी की कुर्सी पर बैठ गए। इस मौके पर जबरदस्त खुशी का माहौल है। कैमरामैन दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ हर मेहमान की फोटो खींच रहा था। तभी अचानक ऐसी चीज दिखी कि सभी के होश उड़ गए। दरअसल, सभी सोच रहे थे कि दूल्हे के बगल में बैठी लड़की दुल्हन है। लेकिन जैसे ही कैमरामैन ने अपना कैमरा घुमाया तो सभी के होश उड़ गए। क्योंकि दुल्हन दूल्हे के दाएं हाथ की तरफ बैठी थी। जिसे पहले दुल्हन समझा जा रहा था, वह दूल्हे और दुल्हन में से किसी एक की रिश्तेदार थी। लेकिन उसका लुक ऐसा था कि सभी को लगा कि वह दुल्हन है।

देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @sarif_video

 भारत में 3 बार लग चुकी है Emergency, जानें ऐसा क्या हुआ जो बार-बार आया आपातकाल? – IndiaNews

नेटिजन्स रह गए हैरान 

भ्रम टूटने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। sarif_video नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो अपलोड किया गया है। एक यूजर ने कमेंट किया है, ‘कैमरामैन ने भावनाओं के साथ खेला।’ दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘उसने मेरा दिमाग खराब कर दिया।’ वीडियो पर लगातार इसी तरह की प्रतिक्रियाएं पोस्ट की जा रही हैं। शादी से जुड़े इस वीडियो को सैकड़ों लाइक और व्यू भी मिल चुके हैं।

Ananya Pandey की मां ने बेटी पर होने वाली ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट, इस तरह का महसूस करती है Bhavana – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT