होम / Swiggy से ऑर्डर किया सोडा, समान मिलने पर कस्टमर ने पीटा माथा

Swiggy से ऑर्डर किया सोडा, समान मिलने पर कस्टमर ने पीटा माथा

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 19, 2024, 7:15 pm IST
Swiggy से ऑर्डर किया सोडा, समान मिलने पर कस्टमर ने पीटा माथा

swiggy delivery man

India News,(इंडिया न्यूज),Swiggy Order: आज के दौर में ऑनलाइन शॉपिंग और बाहर से खाना खरीदना आम बात हो गई है। घर के सामान की ऑनलाइन शॉपिंग आम बात है। लोगों को कुछ ही मिनटों में अपनी चीजें बड़ी आसानी से मिल जाती हैं। यही वजह है कि लोगों में इसका क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। हालांकि जल्दबाजी के चलते कई बार ऐसा भी होता है कि कोई गलती हो जाती है। जिससे ग्राहक काफी परेशान हो जाता है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है। जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

आपने अक्सर एक बात नोटिस की होगी कि जब भी हम बाहर से खाना ऑर्डर करते हैं तो वहां कोई न कोई दिक्कत आ ही जाती है। कई बार खाना पूरा नहीं मिलता तो कई बार चीजें अलग-अलग मिलती हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में है। जहां शख्स ने अपने लिए लाइम सोडा ऑर्डर किया लेकिन जब उसका ऑर्डर उसके पास पहुंचा तो उसके साथ धोखा हो गया।

Nalanda University Inauguration: ऐसा क्या कर दिए नीतीश कुमार कि चौंक गए पीएम मोदी, देखें वीडियो

एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर खाली सील पैक गिलास की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं इस सील पैक गिलास के लिए स्विगी को धन्यवाद देना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि अगले ऑर्डर के साथ मेरा लाइम सोडा जरूर आएगा।’ उन्होंने अपने पोस्ट में स्विगी को टैग भी किया। जिसके बाद उनका ट्वीट तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गया। जिस पर लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस पोस्ट को लिखे जाने तक दो लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे लगता है कि दुकानदार ने इसमें लाइम सोडा भेजा होगा लेकिन गर्मी के कारण यह वाष्पित हो गया।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इन्हीं कारणों से परिवार के लोग मुझे ऑनलाइन कुछ भी ऑर्डर नहीं करने देते।’ इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 लोकसभा स्पीकर की तलाश में BJP के बीच संशय बरकरार, राजनाथ के बाद अब इनके आवास पर बैठक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT