होम / लड़की नहीं रोबोट परोसती है खाना, खूबसूरती देख हसीनाएं भी खाएंगी मात

लड़की नहीं रोबोट परोसती है खाना, खूबसूरती देख हसीनाएं भी खाएंगी मात

Simran Singh • LAST UPDATED : July 11, 2024, 4:29 pm IST

Robot Serves Food

India News (इंडिया न्यूज), Robot Serves Foodपिछले कुछ सालों में दुनिया बहुत तेजी से बदलती जा रही है। पहले जहां इंसान हर छोटी-बड़ी चीज के लिए मेहनत करता था, वहीं अब विज्ञान की वजह से मशीनों की संख्या बढ़ गई है। जिस खास मशीन ने हमारे काम को सबसे आसान बनाया है वो है रोबोट। ये काम इतनी तेजी से निपटाते हैं की मानो इन्हें किसी खास काम के लिए ही बनाया गया हो। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की वजह से हमें ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं। जिनकी हमने कल्पना भी नहीं की थी। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक रोबोट को खाना परोसते देख हैरान होने वाले है।

  • हैरान कर देगा ये रेस्टोरेंट
  • रोमोट खिलाता है खाना

रेस्टोरेंट में खाना परोसती है रोबोट

अपने खूबसूरत लड़कियों को रेस्टोरेंट में खाना परोसते देखा होगा लेकिन क्या आपने रोबोट को खाना परोसते हुए देखा है। इस वीडियो को देखने के बाद ग्राहकों की तरह आप भी हैरान होने वाले है। एक नजर में पहचानना मुश्किल है कि ये इंसान है या रोबोट। सच्चाई काफी हैरान करने वाली है। रोबोट ने अपने ही अंदाज में खाना परोसा। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रेस्टोरेंट में लोग आराम से बैठे हैं और कोई साधारण वेटर नहीं बल्कि एक रोबोट उनके लिए खाना लेकर आ रहा है।

इसके काम करने का तरीका देखकर वहां मौजूद छोटे-बड़े सभी इसे बड़े ध्यान से देख रहे हैं। खासकर बच्चे इसकी ओर काफी आकर्षित हो रहे हैं। सिर्फ इसके काम करने का तरीका ही नहीं बल्कि इसका गेटअप भी काफी दिलचस्प है क्योंकि ये बिल्कुल लड़की जैसा दिखता है। सच्चाई जान के रह जाएंगे हैराान। Robot Serves Food

खतरनाक होगी दोपहर की नींद, चाणक्य नीति ने बताएं तीन बड़े नुकसान

सच्चाई उठा देंगी होश Robot Serves Food

आप सोच रहे होंगे कि ये कोई रोबोट है, लेकिन हकीकत थोड़ी अलग है। दरअसल ये कोई रोबोट नहीं बल्कि एक महिला है, जो रोबोट की तरह व्यवहार कर रही है। वीडियो ‘चोंग्किंग हॉटपॉट रेस्टोरेंट’ का बताया जा रहा है। रेस्टोरेंट की मालकिन मिस क्विन हैं। वो एक प्रोफेशनल डांसर हैं, जो रोबोट की तरह चलती हैं और यही इस रेस्टोरेंट की खासियत है।

25 जून 1975 को इंदिरा गांधी ने की थी इमरजेंसी की घोषणा, जानें इस पर क्या लोगों की राय-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
ADVERTISEMENT