होम / फ्लैट के बाहर Swiggy डिलीवरी एजेंट ने की खतरनाक हरकत! घटना का वीडियो देख पुलिसवालों के भी उड़े होश

फ्लैट के बाहर Swiggy डिलीवरी एजेंट ने की खतरनाक हरकत! घटना का वीडियो देख पुलिसवालों के भी उड़े होश

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 18, 2024, 7:52 pm IST

Swiggy Delivery Boy Stealing Shoes: स्विगी डिलीवरी बॉय ने घर के बाहर रखे जूते चुराए

India News (इंडिया न्यूज), Swiggy Delivery Boy Viral Video: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 73 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक डिलीवरी बॉय एक सोसाइटी में सामान की डिलीवरी के लिए आया होता है। सामान डिलीवर करने के बाद लौटते समय वह एक फ्लैट के बाहर से जूता चुराते हुए दिखाई देता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

घटना का खुलासा

फुटेज में डिलीवरी एजेंट को नारंगी रंग की स्विगी टी-शर्ट पहने हुए दिखाया गया है। अपनी डिलीवरी पूरी करने के बाद, वह इमारत की सीढ़ियों से नीचे उतरता हुआ दिखाई देता है। एक फ्लैट के बाहर रखे शू रैक के सामने रुकते हुए, एजेंट को दूसरे जूतों के बीच में दबे नीले रंग के स्नीकर्स की एक जोड़ी दिखाई देती है। सीढ़ियों से नीचे उतरने से पहले वह चुपके से स्नीकर्स को अपने बैग में रख लेता है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

अपार्टमेंट के निवासियों ने अपने गायब स्नीकर्स को खोजने के बाद, सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा की और डिलीवरी एजेंट को अपराधी के रूप में पहचान कर चौंक गए। यह वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल गया, जिसने लोगों का ध्यान आकर्षित किया और आलोचना की।

बेंगलुरु के जंगल से निकलकर बाहर टहलने आया ये खुंखार जानवर, छूटे शहरवासियों के पसीने, दहशत में लोग

पुलिस जांच जारी

वीडियो के वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने हस्तक्षेप किया है। पुलिस ने परिवार से संपर्क किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

पिछली घटनाएं और स्विगी की प्रतिक्रिया

यह घटना कोई अकेली घटना नहीं है। इससे पहले भी इसी तरह का विवाद तब हुआ था जब स्विगी इंस्टामार्ट डिलीवरी एजेंट गुरुग्राम में एक फ्लैट के बाहर से जूते चुराते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ था। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यूजर रोहित अरोड़ा द्वारा शेयर की गई फुटेज में डिलीवरी एजेंट ऑर्डर डिलीवर करने के बाद जूते ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। स्विगी केयर्स से शिकायत करने के बावजूद अरोड़ा ने कोई समाधान नहीं होने की बात कही और कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर निराशा व्यक्त की।

गुरुग्राम की घटना पर स्विगी की आधिकारिक प्रतिक्रिया निराशा व्यक्त करना और उपयोगकर्ता से अनुरोध करना था कि वे आगे की सहायता के लिए सीधे संदेश के माध्यम से उनसे संपर्क करें। हालांकि, अरोड़ा की टिप्पणी ने इस तरह की शिकायतों से निपटने के तरीके से चल रहे असंतोष को उजागर किया।

कभी देखी है समुंदर में उड़ती बाइक? पानी पर ऐसे दौड़ाए दो पहिए, घूम गया वीडियो देखने वालों को दिमाग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP News: सागर के महुआखेड़ा गांव में उल्टी-दस्त का प्रकोप, स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव
आखिर क्यों 100 साल से इस गांव का एक भी व्यक्ति नहीं करता श्राद्ध पूजा? पितृ पक्ष में ब्राह्मण का प्रवेश तक है वर्जित!
वो मुगल शहजादा जिसके साथ रहता था भूतों का पूरा परिवार, खुद पिशाच करते थे नौकरों की तरह सेवा!
थुलथुलापन को निचोड़ देंगे ये 5 फलो के जूस, डाइड में शामिल करने से पिघल जाएगी सारी चर्बी
MP News: टीचर ने 3 साल की मासूम के साथ की ज्यादती, मान्यता होगी रद्द
भारत के दोस्त पर रात के अंधेरे में बरसाई गई ‘मौत’, फिर रूस ने ऐसे छीन ली दुश्मन की रोशनी
MP Road Accident: मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा! ट्रक-कंटेनर की भिंड़त में मौके पर 2 की मौत
ADVERTISEMENT