होम / दिल्ली की सड़क पर दिखा अजब गजब नजारा, वीडियो देख एक यूजर ने पूछा भाई पेट्रोल खत्म हो गया तो…

दिल्ली की सड़क पर दिखा अजब गजब नजारा, वीडियो देख एक यूजर ने पूछा भाई पेट्रोल खत्म हो गया तो…

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 15, 2024, 10:11 am IST

Viral Video Of Bull

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: देश के बड़े-बड़े शहरों में मवेशियों की हालत को देखकर आपको तकलीफ होती है, लेकिन आप कुछ कर नहीं सकते हैं। क्योंकि जिस इज्जत और हिफाजत के साथ मवेशियों को गांव में पाला जाता है, वो हमें शहरों में नजर नहीं आता है। ऐसे में एक वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। वीडियो में दिख रहे बोर्ड में छतरपुर गांव लिखा हुआ है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो देश की राजधानी दिल्ली का है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब बड़े शहरों में ट्रैफिक जाम आम हो जाते हैं, उस जाम में किसी मवेशियों का आ जाना उनके लिए मुसीबत बन जाती है। और अगर वो मवेशी गांव या बैल हो तो लोगों को फिर डर लगने लगता है। ठीक इसी तरह का नजारा आपको इस वीडियो में देखने को मिल जायेगा। बैल और बाइक सवार लोगों के परेशानी होने की दांस्ता ये वीडियो बयां करता हुआ नजर आ रहा है। 

ऐसा क्या कर रहा है बैल?

दरअसल इस वायरल वीडियो में राजधानी की एक व्यस्त सड़क में घने ट्रैफिक के बीच में एक बैल निकलने का प्रयास करता है। इसी कोशिश में वो एक दोपहिया वाहन सवार को अपने सींग से धकेलता हुआ नजर आता है। सबसे अजीब बात तो ये है कि ना तो दोपहिया वाहन चालक को ना ही बैल को बचने का कोई रास्ता नजर आ रहा है। वहीं सड़क के दूसरी तरफ से लोग बैल को भगाने के लिए उसके पीछे भी भागते नजर आते हैं। क्योंकि वहां ट्रेफिक कम नजर आता है। इस वीडियो में थोड़ी दूर दोपहिया सवारों को धकेलने के बाद जब लोग उन्हें बचाने के लिए बैल पर हेलमेट आदि से मारकर भगाने की कोशिश करते हैं, तो बैल पलटकर उन्हें मारने के लिए अपनी दिशा बदल लेता हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @exploring_life_007

PM मोदी आज 7 नई वंदे भारत ट्रेनों की देंगे सौगात, जानिए किन स्टेशनों के बीच चलेगी

वीडियो को 6 करोड़ 16 लाख लोग अबतक देख चुके हैं 

वीडियो को exploring_life_007 नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 6 करोड़ 16 लाख लोग अबतक देख चुके हैं। इस वीडियो में यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर्स ने लिखा है कि बैल ”ट्रैफिक क्लियर करवा रहा है।” वहीं एक अन्य यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “वास्तव में वह बहुत दयालु और मददगार था और वह केवल उन्हें (बाइकर्स को) धक्का देकर दूर जाने में मदद कर रहा था। ताकि इलाके में कोई ट्रैफिक जाम न हो।” वहीं एक अन्य यूजर का कमेंट पढ़कर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। उन्होंने लिखा, “भाई पैट्रोल खत्म हो गया तो हेल्प ले ली।” 

नहीं पहनी शादी की अंगूठी, तलाक की खबरों के बीच बेटी के साथ कहां घूम रहीं है एक्ट्रेस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT