होम / Indigo Airlines: ढोलक और राम भजन से गूंजी की इंडिगो की फ्लाइट, यात्रियों ने बताया खतरनाक टॉर्चर

Indigo Airlines: ढोलक और राम भजन से गूंजी की इंडिगो की फ्लाइट, यात्रियों ने बताया खतरनाक टॉर्चर

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : February 7, 2024, 8:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Indigo Airlines:सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स को इंडिगो की फ्लाइट में ढोलक के साथ राम भजन गाते देखा गया है। राम मंदिर के उद्घाटन ने कई घटनाओं  को सुर्खियों में ला दिया है। जहां भक्तों के बीच धार्मिक उत्साह देखा जा रहा है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें इंडिगो की फ्लाइट में लोगों का एक गुट भक्ति गीत गाते हुए राम मंदिर से शहर जा रहा है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में यात्री को ढोलक बजाते और रघुपति राजा राघव राजा राम गाते हुए देखा जा रहा है। जबकि अन्य यात्री भी इस भजन का आनंद लेते नजर आये हैं।

यह घटना महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा अयोध्या का है। सोशल मीडिया यूजर्स को यात्रियों की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई है।  इस प्रमाणित घटना के बाद  इंडिगो एयरलाइंस को यात्रियों ने सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

इससे नराज होकर एक यूजर ने लिखा, ‘हाई क्लास फ्लाइट के टिकट का पैसा दें और मुंबई लोकल ट्रेन में यात्रा करने का अनुभव प्राप्त करें।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘यह क्या उपद्रव है, और इंडिगो ने ऐसा करने की अनुमति कैसे दी?’ तो वहीं तीसरे ने लिखा कि, ‘इंडिगो में इसकी अनुमति कैसे है? और आपने किसी को हवा में ढोलक और ड्रम बजाने की अनुमति कैसे दे दी है? क्या आप समझते हैं कि आपके इस हरकत की वजह से अन्य यात्रियों को कितना जोखिम उठाना पड़ा है?’ चौथे शख्स ने लिखा, ‘यह हरगिज स्वीकार करने योग्य नहीं है।

हर व्यक्ति अपने शारिरिक औऱ सुखद यात्रा के लिए उसके  कीमत का भुगतान करता है। इसलिए वह आराम और नींद का हकदार है। इंडिगो एयरलाइंस को इसे बिल्कूल भी अनदेखा नहीं करना चाहिए।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.