होम / Nagin Dance Video: नागिन डांस कर रही थी महिला तभी कूद पड़े दो अंकल, देखें ये मजेदार वीडियो

Nagin Dance Video: नागिन डांस कर रही थी महिला तभी कूद पड़े दो अंकल, देखें ये मजेदार वीडियो

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 12, 2024, 10:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nagin Dance Video: सोशल मीडिया अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल  होती है लोग कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं जिसके बाद उनका वायरल होना तय हो जाता है। डांस में लोग सबसे ज्यादा क्रिएटिविटी दिखाते हैं। यह एक ऐसा क्षेत्र है जो हर किसी को पसंद आता है। क्या बच्चे, क्या बूढ़े और क्या ही जवान, उन्हें जहां भी मौका मिलता है वे डांस में अपनी कला दिखा दी देते हैं। कुछ लोगों को डांस करना आता हो या न आता हो, लेकिन वो ऐसे काम कर जाते हैं कि हर कोई हंस पड़ता है। कोई बांसुरी की धुन पर सांप बनकर नाचने लगता है तो कोई डीजे पर मुर्गा बनकर नाचने लगता है, ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जहां 2 अंकल और एक महिला के साथ नागिन डांस करते हुए नजर आये।

महिला के साथ नागिन डांस पर कूद पड़े अंकल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बर्थडे पार्टी है और धमाल मचाने के लिए पूरा इंतजाम किया गया है। इसी बीच एक महिला स्टेज पर नागिन डांस शुरू कर देती है। उनका डांस देखकर दो अंकल स्टेज पर कूद पड़ते हैं और वो भी डांस करने लगते हैं। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है मानो नागिन डांस देखकर दो नागिनें दौड़कर आ गई हों। आप देखेंगे कि बैकग्राउंड में ‘मैं नागिन तू सपेरा’ गाना बज रहा है और महिला स्टेज पर नागिन डांस कर रही है। तभी एक अंकल आते हैं और स्टेज पर डांस करने लगते हैं। कुछ देर बाद एक और अंकल आते हैं और स्टेज पर सांप की तरह छटपटाने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दोनों अंकल ने स्टेज पर महिला के साथ मिलकर डांस किया। इस डांस पर भीड़ में खूब तालियां बजीं। इस वीडियो को 3 अप्रैल को @Hi_Itsok के एक्स-हैंडल से शेयर किया गया था। इस वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 1.30 मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा है।

20 साल पुरानी लड़ाई पर Mallika ने लगाया ब्रेक, Imran संग गले मिलकर दूर किए गिले शिकवे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT