होम / Mamata banerjee On PM Modi: ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, लगाए गंभीर आरोप

Mamata banerjee On PM Modi: ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, लगाए गंभीर आरोप

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 24, 2023, 5:29 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Mamata banerjee On PM Modi: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुरुआत से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। जिसके बाद एक बार फिर सीएम ममता बनर्जी ने पीएम पर निशाना साधा है। जानकारी के लिए ममता बनर्जी ने कोलकाता में आयोजित पार्टी के एक कार्यक्रम में भाजपा पर जमकर हमला करते हुए कहा कि, वे बिना सबूत के दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर बोफोर्स घोटाले का आरोप लगाते हैं। भाजपा ने भी विदेश में कई सौदे किए हैं। ममता का दावा है कि इस वजह से भारत की सरकारी आयुध फैक्ट्री को ऑर्डरों की कमी हो रही है।

पीएम पर लगाएं ये आरोप

इसके साथ ही बता दें कि, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, राजीव गांधी पर भाजपा बोफोर्स घोटाले का आरोप लगाती है। उनके पास सबूत भी नहीं है। वहीं, आपने विदेशों में इतने सौदे किए, जिस वजह से भारतीय कंपनी काशीपुर गन एंड शेल फैक्ट्री को कोई ऑर्डर नहीं मिलता। भाजपा साधु बनने का दिखावा करती है और सरकारी कंपनियों को बेचती जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि, ममता बनर्जी गुरुवार को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में एक पार्टी कार्यक्रम को संबोधित कर रहीं थीं।

कंपनियों के बेचने का आरोप

वहीं ममता ने आगे कहा कि, एयर इंडिया सहित सार्वजनिक क्षेत्रों की अन्य कंपनियां आपने बेच दीं। सब कुछ तो आप बेच रहे हैं। सब कुछ बेचकर आपने कितना पैसा कमाया। आपके कारण बेरोजगारी दर में बढ़ावा हो रहा है। कोयले और मवेशियों की तस्करी हो रही है। तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करने की जिम्मेदारी केंद्र की है। मिली जानकारी के अनुसार बता दे कि, सीएम ममता बनर्जी ने अपने संबोधन के अंतिम में बिना किसी नेता और पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि, बड़े नेता तस्करी का खेल खेल रहे हैं।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nepali Sherpa: नेपाल के पर्वतारोही कामी रीता 29वीं बार माउंट एवरेस्ट पर चढ़ें, तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड-Indianews
Russia-Ukraine War: जंग में रूस का घातक रूप, पूर्वोत्तर यूक्रेन के पांच गांवों पर किया कब्जा-Indianews
Electric Vehicles: क्या आपके पास इलेक्ट्रिक गाड़ी है? यह आपका टैक्स बचा सकता है, जानें कैसे- indianews
IPL 2024: मुंबई इंडियंस के इन बल्लेबाजों पर फूटा सहवाग का गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात-Indianews
Janhvi Kapoor ने की Laapata Ladies की तारीफ, स्क्रीनग्रैब शेयर कर लिखी ये बात – Indianews
Lok Sabha Election 2024: यूपी में मतदान के दौरान हुई बड़ी गड़बड़ी, लिस्ट में शामिल किया मृतकों का नाम-Indianews
Lok Sabha Polls Phase 4: चौथे चरण में इन बड़े नेताओं की टक्कर, जानें प्रमुख उम्मीदवार और निर्वाचन क्षेत्र- indianews
ADVERTISEMENT