होम / Violence in Panchayat elections: पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर BJP नेताओं ने राज्य चुनाव आयोग की बिल्डिंग के बाहर किया प्रदर्शन

Violence in Panchayat elections: पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर BJP नेताओं ने राज्य चुनाव आयोग की बिल्डिंग के बाहर किया प्रदर्शन

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : July 9, 2023, 7:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Violence in Panchayat elections,पश्चिम बंगाल: पंचायत चुनाव के दौरान हो रही हिंसा को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कोलकाता में राज्य चुनाव आयोग की बिल्डिंग के बाहर प्रदर्शन किया। बता दें कल शनिवार 8 जुलाई को पश्चिम बंगाल में राज्य चुनाव कराए गए इस दौरान पूरे राज्य में भारी हिंसा देखने को मिला। इस दौरान भारी मात्रा में गोली बारूद का इस्तेमाल भी हुआ। इस हिंसा में 18 से ज्यादा लोगों की जान चली गई। ऐसे में इसे लेकर विपक्ष ममता सरकार पर हमलवार हो गई है।

राज्य में भाजपा के प्रदेश महासचिव जगन्नाथ चट्टोपाध्याय ने कहा,”हमने राज्य चुनाव आयोग राजीव सिन्हा से मुलाकात की। पंचायत चुनाव में करीब 10,000-12,000 बूथ पर कब्जा किया गया था। हमने पूरी सूची राजीव सिन्हा को दी और फिर से चुनाव की मांग की है। हम चाहते हैं कि यह चुनाव CAPF की सुरक्षा में हो।”

पंचायत चुनाव हिंसा में हुई मृत्यु पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “कल यहां एक 62 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या का उद्देश्य यह था कि इन्हें मार कर 3-4 बूथ पर कब्ज़ा किया जा सके। CM ममता बनर्जी अभी कहीं नहीं दिखेंगी, राज्य चुनाव आयोग कहीं नहीं दिखेंगे। बंगाल में और कितने लोग मारे जाएंगे? चुनाव से पहले-चुनाव के बाद हिंसा जारी रहती है। तृणमूल और पुलिस दोनों में कोई फर्क नहीं है, जो काम तृणमूल नहीं कर पाती है वह पुलिस कर देती। इस हत्या के खिलाफ हम सड़क और कोर्ट तक जाएंगे, हम आंदोलन करेंगे।”

ये भी पढ़ें – WB Panchayat elections: उपद्रवियों ने पुलिस वाहन में लगा दी आग, ममता सरकार पर हमलवार हुई BJP 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT