होम / WB Panchayat elections: उपद्रवियों ने पुलिस वाहन में लगा दी आग, ममता सरकार पर हमलवार हुई BJP

WB Panchayat elections: उपद्रवियों ने पुलिस वाहन में लगा दी आग, ममता सरकार पर हमलवार हुई BJP

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : July 8, 2023, 10:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),WB Panchayat elections: पश्चिम बंगाल में आज पंचायत चुनाव के दौरान भारी हिंसा देखने को मिला। इस दौरान पुरे राज्य में जगह – जगह दंगे देखने को मिले। हिंसा के दौरान गोला बारूद के इस्तेमाल ने कई लोगों की जान ले ली। मुर्शिदाबाद में उपद्रवियों ने पुलिस वाहन में आग लगा दी। ऐसे में इस पुरे घचना को लेकर राज्य सरकार पर विपक्ष हमलवार होती दिख रही है। BJP नेता अग्निमित्रा पॉल ने ममता करकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मता बनर्जी सरकार में मंत्री शशि पांजा कह रहे हैं कि उत्सव के माहौल में मतदान हुए हैं। यह उत्सव नहीं बल्कि उत्शव है।

BJP नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा,”जगह-जगह बूथ पर CCTV कैमरा नहीं थे, राज्य की पुलिस भी मौजूद नहीं थी। आज 18 लोगों की हत्या हुई हैं। इनकी किसी बिमारी से मौत नहीं हुई है बल्कि पंचायत चनाव में उनको मार दिया गया। ममता बनर्जी सरकार में मंत्री शशि पांजा कह रहे हैं कि उत्सव के माहौल में मतदान हुए हैं। यह उत्सव नहीं बल्कि उत्शव है।”

बता दें पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव का मतदान भारी हिंसा के बीच हुआ। पूरे राज्य भर से जगह-जगह हिंसा, आगजनी, पथराव हुई। राज्य में शनिवार सुबह सात बजे पंचायत चुनाव शुरू होने के बाद अब तक लगभग 18 लोगों की मौत हो चुकी है । मरने वालों में पांच टीएमसी और एक-एक भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल हैं। उनके अलावा हिंसा में निर्दलीय पार्टी के समर्थकों की भी मौत हुई है।

ये भी पढ़ें – WB Panchayat elections: खून-खराबे से भरे हुए हैं ममता बनर्जी के हाथ.. बंगाल में खून से सनी पंचायत जरूरी नहीं: अधीर रंजन चौधरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US News: एचआईवी फैलाने की जानबूझकर की कोशिश, अमेरिकी शख्स ने 30-50 पुरुषों और लड़कों के साथ बनाया यौन संबंध! -India News
Security Forces: सुरक्षाबलों के साथ कुलगाम में ताजा मुठभेड़, एक आतंकी ढेर -India News
China Lunar Mission: चीन का गुप्त चांग’ई 6 मिशन दे रहा साज़िश और चिंता को जन्म, क्या है ड्रैगन का प्लान? -India News
Cancer Study: कारों में कैंसर पैदा करने वाले रसायनों में सांस ले रहे लोग, अध्ययन में हुआ खौफनाक खुलासा -India News
Paneer Sandwich: पनीर सैंडविच की जगह महिला को मिला चिकन, 50 लाख का मुकदमा -India News
Maldives Tourism: मालदीव में 42% गिरी पर्यटकों की संख्या, भारतीयों के लिए बिछाया गया रेड कार्पेट -India News
SRH vs LSG: सनराइजर्स हैदराबाद की 10 विकेट से धमाकेदार जीत, LSG को 58 गेंदों में रौंदा -India News
ADVERTISEMENT